होली की रात टोहाना में लाखों की चोरी

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 04:01 PM (IST)

टोहाना (सुशीला सिंगला): फतेहाबाद के टोहाना शहर के बीचों-बीच स्थित बक्शी गली में होल सेल की ड्राई फूट की दुकान से अज्ञात चोरों द्वारा हजारों की नकदी व लाखों के सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। दुकानदार नें मामले की सूचना शहर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी सुख्खदेव सिंह, सीआईए प्रभारी विक्रम सिंह अपनी टीम के साथ मिलकर मामले की जांच शुरू की।

PunjabKesari,  theft, holi night, million

जल्द चोर नही पकडे तो करेंगे आदोलन- पाहवा
इस बारें में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांत सचिव जगदीश पाहवा ने बताया कि होली के दिन एसपी टोहाना आकर चोरी कम होने की बात करते है लेकिन शर्म की बात है कि उसी चार लाखों रूपये की चोरी हो जाती है। उन्होंने बताया कि संदेहजनक युवकों की फोटो सीसीटीवी में पूर्ण रूप से साफ आई हुई है प्रशासन ने तुरंत चोरों को काबू किया नही किया तो आंदोलन को तेज किया जाएगा।

PunjabKesari,  theft, holi night, million

क्या कहते है दुकान मालिक
इस बारें मे दुकन मालिक राकेश बंसल ने बताया कि वे रोजाना की तरह दुकान बंद कर गए थे। सुबह पडोसी ने फोन कर बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। दुकान में जाकर देखा तो लाखों रूपये की कीमत के ड्राईफ्रूट के डिब्बे व हजारों रूपये की नकदी गायब है। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। कुछ दिन पहले चार युवक दुकान में आए थे उन पर ही घटना को अंजाम देने का शक है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static