शशि शर्मा के  गिरोह का एक और कारनामा आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 01:19 PM (IST)

जालंधर: एन.आर.आई. और विधवाओं को धमकाकर उनकी प्रॉपर्टियों पर कब्जा करने वाले शशि शर्मा की गैंग का एक और कारनामा सामने आया है। शशि शर्मा के गिरोह ने आर्टीफिशियल ज्वैलरी का काम करने वाले व्यक्ति की दुकान पर कथित तौर पर कब्जा कर लिया है। ज्वैलर सुभाष चन्द्र पुत्र शिव दयाल वासी मखदूमपुरा ने प्रैस कॉन्फ्रैंस कर खुलासा किया कि शशि शर्मा का गिरोह उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है।

उन्होंने बताया कि 2018 मे नवीन मल्होत्रा उनके पास आया और उसने दुकान और फ्लैट किराए पर मांगा, जिसके बाद उस पर विश्वास कर उनके बेटे ने उन्हें फ्लैट और दुकान किराए पर दे दी। गौतम ने बतौर गवाह किराएनामे पर हस्ताक्षर किए थे। उन्होंने कहा कि नवीन मल्होत्रा ने कुछ ही समय बाद किराया देना बंद कर दिया था और उसके द्वारा दिए गए चैक भी कुछ समय बाद बाऊंस हो गए। उन्होंने आरोप लगाए कि उनकी एक दुकान ए.सी. मार्कीट रैनक बाजार में भी है और उस दुकान पर नवीन मल्होत्रा और उसके साथी उनकी गैर-मौजूदगी में भी आते थे। इस दौरान उन्होंने बिना उनकी जानकारी के उनकी ही दुकान में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगा लिए थे और वे सब उन्हें यह धमकी देते हैं कि उन लोगों ने उनकी एक कथित वीडियो बना ली है और अगर वह अपनी बेइज्जती होने से बचना चाहता है तो प्रॉपर्टी उनके नाम कर दे। 

उन्होंने कहा कि नवीन शशि के गैंग से जुड़ा हुआ है। इसलिए उनकी दुकान और फ्लैट को हड़पने के लिए शशि शर्मा नवीन की सहायता कर रहा है तथा नवीन को सारे पैंतरे शशि ने ही सिखाए हैं। उन्होंने आरोप लगाए कि नवीन वासी आर्मी एन्क्लेव और गौतम निवासी वासी निकट एच.एम.वी. कालेज, शशि शर्मा और उसके भाई शिब्बा व विजय कुमार निवासी दयोल नगर पहले भी शहर में काफी प्रॉपर्टियों पर कब्जा कर चुके हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News