बहबल कलां कांड की जांच के लिए बनी सिट का हुआ राजनीतिकरण : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 12:57 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल) : बहबल कलां कांड की जांच के लिए बनी सिट का राजनीतिककरण हुआ है। सिट के मुखी स्वयं कांफ्रैंसें करते हैं। ये शब्द शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने प्रैस कांफ्रैंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि सिट के मुखी कंवरविजय प्रैस कांफ्रैंस करके यह कहते हैं कि अब उस अधिकारी को पकड़ेंगे। फिर कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ बयान देते हैं कि जांच बढ़ रही है।
PunjabKesari
अगर कांग्रेस का कोई मंत्री बयान देता है कि इस अधिकारी को पकड़ा जाएगा तो सिट फौरन उस अधिकारी को गिरफ्तार कर लेती है। जब उनसे पूछा गया कि आप पर आरोप लगा है कि आपने सिट अधिकारियों को धमकियां दी हैं तो उन्होंने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि मैं स्वयं सिट समक्ष पेश हुआ हूं। मेरे पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल भी सिट समक्ष पेश हुए हैं। मेरे द्वारा तो इतना ही कहा गया है कि सिट निष्पक्ष होकर कार्य करे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुटका साहिब की झूठी शपथ खाकर सबसे बड़ी बेअदबी की है। जो व्यक्ति गुरु की झूठी शपथ खा सकता है उनके लिए आम जनता की क्या बात है।
PunjabKesari
बिना काबिलियत वाले व्यक्ति राजनीति में न आएं
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तो किसी को मिलते भी नही, प्रत्येक फ्रंट पर वह फेल हो चुके हैं। संगरूर लोकसभा सीट से अकाली दल के उम्मीदवार संबंधी बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि संगरूर ही नही पंजाब की सभी सीटों पर अकाली दल के उम्मीदवारों का नाम जल्द ही घोषित कर दिया जाएगा। वंशवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि डाक्टर का लड़का डाक्टर बन सकता है तो राजनीतिक दलों के पारिवारिक व्यक्ति भी राजनीति में आ सकते हैं, उनमें काबिलियत होनी चाहिए। बिना काबिलियत वाले व्यक्ति को राजनीति में नहीं आना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News