बड़ा हादसा: बचाव कार्य में लगे पुलिसकर्मी समेत 5 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 12:53 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक बचाव कार्य में लगे एक पुलिसकर्मी समेत 5 लोगों की मौत हो गई और 6-7 घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग -93 पर सादाबाद इलाके में बढ़ार चौराहे के पास शीतगृह के निकट तेज रफ्तार कार वहां खड़ी आलू लदी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई।

हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों के साथ राहत और बचाव कार्य में जुट गई। इसी बीच आगरा से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की तेज रफ्तार रोडवेज बस सड़क बचाव कार्य में लगे लोगों को कुचलते हुए ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में राहत एवं बचाव कार्य में लगे सादाबाद थाने में तैनात कांस्टेबल गिरीश समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6-7 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जिसें कुछ की हालत गंभीर है। मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी प्रवीन कुमार लक्षकार और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static