होली रंगों में सराबोर हुआ पूरा बिहार, पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 11:50 AM (IST)

पटना: होली (Holi) के त्योहार को बिहार (Bihar) में लोग पूरे उत्साह से मना रहे हैं। क्या बच्चे, क्या बड़े हर कोई होली के रंग में रंग गया है। लोग आपसी रंजिश भूलकर होली का त्योहार मना रहे हैं। पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर (Patna, Muzaffarpur, Gaya, Bhagalpur) समेत पूरे बिहार में लोग हर्षोल्लास से होली मना रहे हैं। पटना सिटी में युवाओं की टोली एक दूसरे को गुलाल और रंग लगा रही है। इसी तरह पटना के तमाम गली-मोहल्ले में लोग एक-दूसरे को रंगों से सराबोर कर रहे हैं।

होली को लेकर पुलिस ने पटना में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। किसी प्रकार की कोई अव्यवस्था न हो इसके लिए पुलिस अलर्ट पर है। एसएसपी गरिमा मलिक (SSP Garima Malik) ने लोगों से शांति से पर्व मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान वाहनों की चेकिंग के लिए तैनात किए गए हैं। सादी वर्दी में भी पुलिस की तैनाती की गई है।

इस बार बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition in Bihar, Tejashwi Yadav) होली नहीं मना रहे हैं। पुलवामा में हुए आतंकी हलमे (Terrorists attack in Pulwama) के चलते उन्होंने होली नहीं मनाने का फैसला किया है। तेजस्वी बुधवार (Wednesday) को दिल्ली से पटना (Delhi to Patna) आए। इसके बाद से उनके घर पर लोकसभा (Lok Sabha) का टिकट पाने की उम्मीद लिए नेता लगातार आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static