नहर के किनारे से ऑटो चालक का शव बरामद

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 11:39 AM (IST)

सुजानपुर/पठानकोट: सुजानपुर पुलिस ने थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पुल नं. 1 के समीप से ऑटो चालक का चेहरे से क्षत-विक्षत शव बरामद किया है जिसकी पहचान सुमित कुमार (35) पुत्र राकेश कुमार निवासी लाहड़ी बावेयां के रूप में हुई है।

इस संबंधी थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त स्थल पर एक शव व ऑटो (नं. पी.बी.35.क्यू-7643) खड़ा है जिसके चलते पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो मृतक की पहचान सुमित कुमार के रूप में हुई। वहीं थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि सुमित कुमार गत दोपहर के समय 2.30 बजे के करीब ऑटो लेकर कार्य पर गया था और देर शाम तक घर न आने पर उनकी ओर से बहुत तलाश की परंतु कोई सुराग नहीं लगा और आज दोपहर के समय किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन पर सूचित किया तो उन्होंने मौके पर आकर देखा तो उक्त शव उनके बेटे का निकला।

समाचार लिखे जाने तक सुमित की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका। जानकारी अनुसार मृतक का 8 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था तथा वह अपने पीछे अपनी पत्नी, एक बेटा व बेटी को छोड़ गया है। पुलिस ने मृतक के पिता राकेश कुमार के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News