पहली पत्नी के परिवार वालों से परेशान व्यक्ति ने खाई जहरीली दवा

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 11:31 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): एक व्यक्ति को जहरीली दवाई खाने के चलते सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवाया गया है। व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण उसे अमृतसर अस्पताल रैफर कर दिया गया। उक्त व्यक्ति की पहचान रणबीर सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी गांव केशोपुर के रूप में हुई है। 

इस संबंधी रणबीर सिंह ने बताया कि 2005 में उसका विवाह सर्बजीत कौर के साथ हुआ था और सर्बजीत कौर अपनी बुआ व मेरी चाची के साथ रहती थी। 2008 में सर्बजीत कौर की मौत हो गई। उसके बाद सर्बजीत कौर के रिश्तेदारों ने धोखे से मुझसे पावर ऑफ अटॉर्नी ले ली और सर्बजीत कौर की सारी जायदाद अपने नाम करवा ली। उल्टा उन्होंने मुझ पर झूठा मामला दर्ज करवा दिया जिस कारण मुझे 11 दिन जेल में रखा गया।

पीड़ित ने बताया कि 2009 में मेरी दूसरी शादी अमृतसर निवासी नवप्रीत के साथ हो गई। इसके बावजूद सर्बजीत के रिश्तेदारों ने मुझे परेशान करना नहीं छोड़ा। कुछ दिन पहले उन्होंने मुझ पर एक और झूठा मामला दर्ज करवा दिया कि मैंने उनके खाते से 13 लाख रुपए निकलवाए हैं। उनके परेशान करने की वजह से दुखी होकर मैंने सुबह अपने घर में पड़ी खेतों में डालने वाली जहरीली दवाई पी ली। मामले संबंधी पुलिस को जानकारी दे दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News