'PM नरेन्द्र मोदी' का ट्रेलर आउट, यूजर्स बोले- चुनाव से पहले मूवी, कॉन्फिडेंस नहीं रहा क्या !

3/21/2019 11:13:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बुधवार 20 मार्च को इस फिल्म का ट्रेलर लाॅन्च का आयोजन किया गया। इस फिल्म में विवेक नरेन्द्र मोदी की भूमिका में हैं। ट्रेलर लाॅन्च में फिल्म की सारी कास्ट पहुंची। तस्वीरों में विवेक कुर्ता-पजामा पहने एकदम प्रधानमंत्री के लुक में दिखे। वहीं, बरखा सेनगुप्ता व्हाइट कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान जरीना वहाब ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं। दूसरी तरफ विवेक ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया तो यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए। यह सिर्फ रिएक्शन नहीं हैं, बल्कि यूजर्स के बीच एक नई बहस शुरू हो गई है। कई तरह के दंगों की बात भी फैंस के कमेंट में नजर आ रही हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि  चुनाव से पहले मूवी रिलीज करने से लग रहा है कि भाजपा को खुद पर कॉन्फिडेंस नहीं रहा। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि यह फिल्म अपनी रिलीज डेट से 7 दिन पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। अब यह फिल्म एक हफ्ते पहले यानि 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। जबकि लोकसभा चुनाव का पहला वोटिंग चरण 11 अप्रैल को है, जिस वजह से यह फिल्म पहले रिलीज कर दी जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Extremely proud to present to you all a glimpse of a journey never been shown. Our humble effort in trying to recreate an extraordinary life story of an extraordinary human being. 🙏 #PMNarendraModi @narendramodi @officialsandipssingh @oberoi_suresh @omungkumar @anandpandit

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on Mar 20, 2019 at 4:03pm PDT

फिल्म की बात करें तो इसमें  पीएम की लाइफ के उस अनछुए हिस्से को भी दिखाएंगे। साथ ही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर को भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा साल 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को भी फिल्म में शूट किया गया। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News