देशभर में रंगों के त्योहार की धूम, PM मोदी, राष्ट्रपति और राहुल ने दी होली की शुभकामनाएं

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 10:24 AM (IST)

नई दिल्लीः आज पूरे देश में रंगों के त्योहार होली की धूम है। लोग सुबह से ही हाथों में गुलाल लेकर होली खेलते नजर आए। अपनों को इस रंगों भरे प्यार के त्योहार में रंगने के लिए लोग बेताब नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने देशवासियों को होली के शुभ अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने कहा कि हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे। वहीं राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि होली के शुभ अवसर पर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, ‘‘आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं।’’ राहुल ने कहा कि होली का यह त्यौहार आपके जीवन को खुशियों के रंग से सराबोर कर दे, मेरी ईश्वर से यही कामना है।’’ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि रंगों व खुशियों का यह महापर्व आप सभी के जीवन में सुख, शांति और सौभाग्य लाये। होली की हार्दिक शुभकामनाएं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सभी को होली को बहुत शुभकामनाएं।

PunjabKesari
पुलवामा के शहीदों के सम्मान में होली नहीं मनाएंगे राजनाथ, केजरीवाल
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आत्मघाती आतंकवादी हमले के दुख में वह इस बार होली नहीं मनाएंगे। वहीं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने होली नहीं मनाने का फैसला लिया है. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 कर्मियों के सम्मान में होली का त्यौहार नहीं मनाएंगे। पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। यह आत्मघाती हमला आतंकवादी 20 वर्षीय आदिल अहमद डार ने किया था।

 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News