वाराणसी में प्रियंका की झलक के लिए उमड़े लोग, पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 07:51 AM (IST)

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का पूर्वांचल की 3 दिवसीय यात्रा के आखिरी दिन वाराणसी पहुंचने पर उत्साहित कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर सड़क मार्ग से यात्रा के दौरान उन पर फूल बरसाए। वाराणसी पहुंचने पर लोगों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा कर वाड्रा का स्वागत किया। मिर्जापुर से वाराणसी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका कई स्थानों पर स्वागत किया। रामनगर में कतारों में खड़े कार्यकर्ताओं एवं समर्थाकों ने उन पर फूल बरसाए।

PunjabKesariदशाश्वमेध घाट से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के रास्ते में बड़ी संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने के लिए सड़क किनारें एवं अपने घर की छतों एवं टेरेस पर खड़े दिखे। काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिविधान के साथ पूजा-अर्चना के बाद वह सरोजा पैलेस में आयोजित कार्यकर्ता समागम में भाग लेने के लिए रवाना हुईं। कबीर चौरा इलाके में कांग्रेस के कार्यकर्ता समागम स्थल तक के करीब 3 किलोमीटर के रास्ते में उनका जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया गया और उनपर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाई गईं।

PunjabKesariकार्यकर्ता समागम में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला के अलावा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, उत्तर प्रदेश विधान सभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय सिंह लल्लू, पूर्व विधायक अजय राय, पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा एवं महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीताराम केशरी आदि नेता मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static