शहीदों के परिजनों से उनके घर मिलकर प्रियंका हुईं भावुक, कहा- ‘मैं भी शहीद की बेटी हूं’

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 07:33 AM (IST)

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जम्मू-कश्मीर में बीते महीने शहीद हुए जवानों के परिजनों से उनके घर जाकर अपनी संवेदना प्रकट की और उन्हें न्याय दिलाने के लिए कंधे-से कंधा मिलाकर चलने का आश्वासन दिया। वाड्रा ने परिजनों से मुलाकत के दौरान कहा कि अमर शहीद जवानों की शहादत को मैं नमन करती हूं।

उन्होंने शहीदों के परिजनों के साथ कुछ समय बिताया और उनके समक्ष अपनी दादी एवं पिता के के बलिदान का जिक्र करते हुए अपना दु:ख साझा किया। मुलाकात के दौरान भावुक हुईं श्रीमती वाड्रा ने कहा कि मैं खुद एक शहीद की बेटी हूं। मैंने खुद बचपन में अपनी दादी एवं अपने पिता की शहादत को देखा और सहा है। उस गम और तकलीफ को हमने बेहद करीब से देखा और सहा है। इसलिए मैं आपके कष्ट और तकलीफ को समझ सकती हूं। उन्होंने शहीदों के परिजनों को भरोसा दिया कि आप इस दु:ख में अकेले नहीं है बल्कि पूरा देश आपके साथ है।

पूजा-पाठ और राजनीतिक कार्यक्रमों के बाद उन्होंने जम्मू-कश्मीर में बीती फरवरी में शहीद हुए शहीद वायुसेना के विशाल पांडेय तथा सीआरपीएफ के रमेश यादव एवं अवधेश यादव के परिजनों से उनके घर जाकर मुलाकात की। शहीद विशाल पांडेय का परिवार वाराणसी के हुलुकगंज एवं शहीद रमेश यादव के परिजन तोफापुर में रहते हैं जबकि शहीद अवधेश यादव का परिजन वाराणसी की सीमा पर चंदौली जिले में पड़ाव के पास बहादुरपुर गांव में।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static