व्यापारी ने कार भगाकर बदमाशों की चंगुल से बचाई जान, एक गोली हाथ में लगी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 09:22 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या): करनाल दिल्ली से अमृतसर जाने वाले नेशनल हाइवे पर आज कल बदमाशों का आतंक है। अगर आप रात के समय हाइवे पर सफर कर रहे हैं, तो गाड़ी बिल्कुल भी ना रोके। अगर गाड़ी रोके तो कोई अनजान आपकी गाड़ी के पास आए तो तुरंत मौके से निकल जाए वरना वो अनजान व्यक्ति कोई बदमाश लुटेरा हो सकता है। दरअसल, ऐसा ही वाकया बीती रात करनाल नैशनल हाइवे पर घरौंडा टोल टैक्स के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, अम्बाला के रहने वाले व्यापारी गगन चड्डा दिल्ली से अपने किसी काम से वापस अम्बाला की तरफ अपने घर जा रहा था, तभी किसी का फोन आया तो उन्होंने गाड़ी रोक ली। गाड़ी रोकते ही तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाश गगन के पास आ पहुंचे उससे गाड़ी का शीशा नीचे कर पता पूछने के बहाने लूट करने की फिराक में थे। जैसे ही गगन ने गाड़ी का ड्राइवर तरफ का शीशा नीचे किया, तभी उसे समझ आ गया कि यह बदमाश है। 

गगन बदमाशों के हाथ मे बंदूक देखकर डर गया और तेजी में अपनी गाड़ी भगा ली। अचानक अज्ञात बदमाश ने गोली चला दी, जो गगन के हाथ को छूते हुए गाड़ी के अंदर लगी किसमत अच्छी थी गगन बच गया। लेकिन गोली के छर्रे उसके हाथ पर लगे, वहीं गगन मौके से अपनी गाड़ी को भगाकर करनाल सेक्टर 13 पुलिस चौकी ले पहुंचा, जहां पुलिस को मामले की शिकायत दी और सारी घटना बताई। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, गगन को अस्पताल पहुंचा कर हाथ की मरहम पट्टी की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static