कांग्रेस में शामिल हुए BJP के पूर्व सांसद उदय सिंह , पूर्णिया लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 04:38 PM (IST)

पटना: बिहार में बीजेपी (BJP) के पूर्व सांसद और कोसी क्षेत्र के कद्दावर नेता उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह (Former MP and leader of Kosi region Uday Singh alias Pappu Singh) कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा (Congress state president Madan Mohan Jha) ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह पूर्णिया लोकसभा सीट (Purnia Lok Sabha seat) से आगामी चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। कांग्रेस में शामिल होने के मौके पर पार्टी के नेता अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) ने ये उम्मीद जताई की उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह फिर से सांसद बनेंगे।

उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने इशारों में पूर्णियां से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। उन्होंने पूर्णिया सीट पर दावेदारी ठोक रहे पप्पू यादव (Pappu Yadav) को कन्फ्यूज्ड करार देते हुए चुनौती देते हुए कहा कि वे जहां से चुनाव मैदान में आ जाएं तो उन्हें समझ में आ जाएगा।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पप्पू सिंह ने कहा कि वे पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Late Atal Bihari Vajpayee) के कारण बीजेपी में गए थे। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब पार्टी में काम करना मुश्किल हो गया था। जदयू (JDU) के सामने 17 सीटों पर बीजेपी का घुटना टेकने को उन्होंने पार्टी को छोड़ने की मुख्य वजह बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर खुशी हुई है और आने वाले दिनों में जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरी ईमानदारी से निभाउंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static