कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार, कहा-पहले धूमल को घर बिठाया, अब अनुराग की बारी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 04:30 PM (IST)

शिमला: प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा के ब्यान पर पलटवार किया है। पार्टी महासचिव रजनीश किमटा के अनुसार यह कहना कि कांग्रेस को चुनावी मैदान में उतारने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, भाजपा के अंदर की बौखलाहट को दर्शाता है। किमटा ने कहा है कि भाजपा का इनता उतावलापन अभी ठीक नहीं है। उन्होंने भाजपा धैर्य रखने की सलाह दी है।

कांग्रेस की चिंता छोड़ अपनी चिंता करें धूमल-अनुराग

पार्टी महासचिव ने कहा है कि जिसे भी कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार घोषित करेंगी वहीं दूल्हा होगा। उन्होंने कह कि ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और सांसद अनुराग ठाकुर को कांग्रेस की चिंता छोड़ अपनी चिंता करनी चाहिए क्योंकि हमीरपुर की जनता ने पूर्व सी.एम. धूमल को पहले ही घर बिठा दिया है और अब सांसद अनुराग ठाकुर के घर बैठने की बारी है।

मजबूत उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारेगी कांग्रेस

उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों ससंदीय सीटों पर कांगे्रस मजबूत उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारेगी। कांग्रेस के पास भाजपा से कहीं ज्यादा ताकतवर नेता है, जो उन्हें चुनाव में धूल चटाने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए धूमल और अनुराग कुछ ज्यादा ही उतावले नजर आ रहे है और उन्हें इस उतावलेपन का जवाब जनता चुनाव में देगी।

बैकफुट पर चली गई भाजपा

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोगों का कांग्रेस के प्रति जबरदस्त उत्साह है। पार्टी के वरिष्ठ नेता भी  कदमताल से साथ खड़े है, यही कारण है कि प्रदेश में भाजपा बैकफुट पर चली गई है और देश ने मोदी सरकार की नीतियों को पूरी तरह ठुकरा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News