समाजसेवी संस्था से जुड़े युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 03:22 PM (IST)

बठिंडा (विजय): समाजसेवी संस्था के सरगर्म कार्यकत्र्ता रमन उर्फ राहुल कुमार (27) पुत्र राजिंद्र कुमार निवासी गली नं. 4, नई बस्ती ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी, जबकि युवक द्वारा आत्महत्या करने के कारणों की कोई जानकारी नहीं। 

जानकारी के अनुसार नौजवान वैल्फेयर सोसायटी से जुड़े रमन कुमार कई दिनों से काम की तलाश में भटक रहा था, लेकिन मंगलवार सायं उसने अचानक घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। काम न मिलने से वह कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान भी चल रहा था, शायद उसके सुसाइड की एक वजह यह भी हो सकती है। फिलहाल थाना सिविल लाइन्स पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया व पिता के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया।

पिता ने बताया कि उसका परिवार पहली मंजिल पर मौजूद था, लेकिन उसके इकलौते बेटे ने नीचे वाले कमरे में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। ड्राईक्लीन का काम करने वाले उसके पिता ने बताया कि वह उत्साही युवक था व संस्था के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता था, लेकिन उसने यह कदम उठाया जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था।संस्था के अध्यक्ष सोनू माहेश्वरी का कहना है कि वह संस्था का सरगर्म सदस्य था और उसने रिकार्ड 42 बार रक्तदान भी किया था। उनके जाने से संस्था को गहरा सदमा पहुंचा, उनका एक सरगर्म साथी उनसे बिछुड़ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News