देश को नहीं चाहिए मोदी की ‘जन विरोधी’ एवं ‘अंहकारी’ सरकार: प्रियंका

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 02:17 PM (IST)

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नरेंद्र मोदी को ‘जन विरोधी’ एवं ‘अहंकारी’ बताते हुए केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से बाहर करने तथा ऐसी सरकार बनाने की अपील की जो समाज के हर वर्ग की जरुरतों को पूरा करने में सक्षम हो। मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नदी के सहारे रोजी-रोटी चलाने वाले निषाद एवं अन्य समाज के लोगों को ऐतिहासिक असि घाट पर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 5 वर्षों में आपने देखा कि देश में क्या स्थिति बनी। हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा पूरा नहीं हुआ। किसानों को न तो खाद-बीज के लिए पैसे मिले और ना ही उनके फसल का उचित दाम। इस वजह से बहुत से किसानों को आत्महत्या करने को मजबूर होना पड़ा।

PunjabKesariवाड्रा ने नरेंद्र मोदी सरकार पर महिला और मजदूर विरोधी होने का आरोप लगाते हुए लोगों से लोकसभा चुनाव ऐसे नेताओं और पार्टियों को सत्ता में आने से रोकने के लिए मतदान करने की अपील की और कहा कि इनका मकसद समाज सेवा के बजाय सत्ता पाना बन गया है। उन्होंने कहा कि देश के गरीब, मजदूर, किसान, बेराजगारों एवं महिलाओं को भाजपा की ‘अहंकारी’ सरकार नहीं चाहिए, जिसने अपने गत 5 वर्ष के शासनकाल में समाज के हर तबके एवं संस्थाओं को तबाह करने का काम किया है।

PunjabKesariउन्होंने केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाने में मदद की अपील करते हुए कहा कि आपको ऐसी सरकार चाहिए जो अहंकारी ना हो और आपकी हर समस्या को सुलझा सके। वाड्रा ने लोगों को बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो निषाद, मल्लाह समेत नदी के सहारे अपना जीवन यापन करने वाले तमाम लोगों की समस्याएं दूर करने के लिए एक अलग मंत्रालय बनाया जाएगा। गरीबों, बेरोजगारों एवं किसानों समेत समाज के हर वर्ग की जरूरतों का पूरा ख्याल रखा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static