ये एक चीज़ दिला सकती है आपका खोया हुआ आत्मविश्वास

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 01:45 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
आज के समय में हर कोई अपने जीवन में खुशहाली पाने के लिए कई तरह के उपाय करता है। इस दुनिया में कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो अपने जीवन से सुखी हो। अपनी लाइफ में हर व्यक्ति कोई न कोई परेशानी का सामना करता है। जैसे कि किसी को धन से संबंधित परेशानी, किसी को मानिसक तनाव या फिर परिवार में कलह-क्लेश और कोई न कोई बीमारी की समस्या को लेकर परेशान रहता है। तो ऐसे में हर व्यक्ति अपनी समस्या से छुटकारा पाने के लिए बहुत सारे उपाय करता है। तो आज हम आपको इन्हीं परेशानियों से छुटाकार पाने के लिए वास्तु से जुड़े उपायों के बारे में बताएंगे।  
PunjabKesari
कहते हैं कि जब कोई व्यक्ति किसी मंजिल तक नहीं पहुंच पाता है तो उसके अंदर आत्मविश्वास की कमी होने लगती है और धीरे-धीरे वह उदास व खुद को कमजोर समझने लग जाता है। वह लोगों के सामने अपनी बात भी नहीं रख पाता है, क्योंकि वह बात करने में हिचक महसूस करता है। 
PunjabKesari
वास्तुशास्त्र के अनुसार घर की पूर्व दिशा में पीतल धातु से बना शेर रखने से व्यक्ति में गज़ब का आत्मविश्वास आ जाता है। लेकिन घर में शेर रखने पर एक बात का ध्यान रखें की शेर का मुख मुख घर के केन्द्र में होना चाहिए। पीतल धातु का शेर अपने घर में रखने से आपके घर की शोभा तो बढ़ेगी ही इसके साथ ही यह आपके अंदर छिपा आत्मविश्वास को भी बढ़ावा मिलेगा।
PunjabKesari
Happy Holi 2019 : होलिका दहन का शुभ मुहुर्त, होली के खास उपाय, भाई दूज की स्पेशल विधि(video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News