घर में सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 12:47 PM (IST)

झज्जर (पंकेस): बीती रात जिले के गांव जहादपुर में युवक की घर में ही कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे के कारणों व हत्यारोपी कौन थे? इसका खुलासा देर सायं समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सका था। पुलिस ने मृतक के भतीजे सुधीर पुत्र मामन सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया है और शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस शिकायत में 3 लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया गया है।

पुलिस की सुई हत्या में पत्नी के शामिल होने की ओर भी घूम रही है। खबर है कि पुलिस ने कई लोगों से इस संबंध में पूछताछ की है जिसमें मृतक की पत्नी को भी पूछताछ में शामिल किया गया है। देर सायं तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। खास बात यह है कि 37 वर्षीय मृतक अनिल उर्फ काले पुत्र रामकुमार निवासी जहादपुर साधन सम्पन्न परिवार से संबंध रखता है और गांव में 14 एकड़ भूमि का किसान बताया गया है।

अनिल उर्फ काले की न तो गांव में किसी से रंजिश थी और न ही कोई लेन-देन व अन्य ऐसा कारण था कि उनकी हत्या की जाती। अनिल शराब पीने का आदि था। बीती रात करीब साढ़े 11 बजे घर में मृतक अनिल की पत्नी व उसके बच्चों की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए। वहां पहुंचे मृतक के चाचा के परिवार के सदस्यों को अनिल की हत्या किए जाने की जानकारी दी और 3-4 अज्ञात लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही।

घटना की सूचना के बाद थाना प्रबंधक रमेशचन्द्र व ए.एस.आई. रामअवतार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एफ.एस.एल. टीम को भी मौके पर बुलाया गया। थाना प्रबंधक रमेशचन्द्र ने कहा कि मामले की तफ्तीश जारी है और जांच में जो-जो सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। मृतक अनिल के 2 बच्चे हैं जो 10 व 12 साल के हैं। खास बात यह है कि हत्या के समय मृतक की पत्नी व बच्चे भी घर में थे जिन्हें चोट नहीं आई है जबकि मृतक अनिल के सिर, हाथ व पैर में तेजधार कुल्हाड़ी आदि हथियार से चोट के निशान मिले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static