टकसाली अकाली दल से गठबंधन की राह अभी खुली है : खैहरा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 10:27 AM (IST)

जालंधर(बुलंद): पंजाब एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा ने आज पंजाब इकाई के सदस्यों व तीनों लोकसभा उम्मीदवारों के साथ एक स्थानीय होटल में बैठक की। इस दौरान तीनों हलकों में चुनावी प्रचार हेतु नेताओं को सामग्री वितरित की। 

इस मौके पर खैहरा ने नेताओं और वर्करों को निर्देश दिए कि वे उन तीनों जिलों में खास ध्यान दें जहां से पार्टी के नेता चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने वर्करों को अपील की कि जहां से भी उनके गठबंधन की पार्टियां चुनाव लड़ रही हैं, वहां उन्हें मदद की जाए।खैहरा ने कहा कि टकसाली अकाली दल के साथ उनके  गठबंधन की बातचीत अभी बंद नहीं हुई और इसके लिए अभी राह खुली रखी है। अगर टकसाली अकाली दल खडूर साहिब से बीबी खालड़ा को समर्थन देते हुए जे.जे. सिंह का नाम वापस लेता है तो उनका एलायंस उसके बदले टकसाली अकालियों की पूरी मदद करेगा। 

वहीं, पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपने कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू का विरोध करते हुए लुधियाना में धरना दिया था पर आपके एलायंस पार्टनर बैंस बंधुओं ने आपका उस धरने में साथ नहीं दिया। आप सब पार्टियों के नेताओं पर कांग्रेस से मिलीभगत के आरोप लगाते हैं तो क्या आप बैंस बंधुओं के बारे भी यही कहेंगे। इस पर खैहरा ने कुछ भी कहने से इंकार करते हुए कहा कि इस बारे आप बैंस बंधुओं से ही बात करें। खैहरा ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर गन्ना किसानों के साथ धोखा करने के आरोप लगाए और कहा कि कैप्टन ने गन्ना किसानों को उनकी बकाया राशि न देकर वायदाखिलाफी की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News