चलती बाइक में लगी आग, चालक ने दोस्त सहित कूदकर बचाई जान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 09:47 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर-टांडा रोड पर पूरन नगर के पास कोल्ड स्टोर के सामने मंगलवार दोपहर उस समय हड़कम्प सी मच गई जब बीच सड़क पर चलती बाइक ने आग पकड़ ली। हादसे के समय सड़क पर भारी संख्या में आनंदपुर साहिब जाने वाली संगतें व अन्य लोग गुजर रहे थे।

बाइक चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बाइक से कूदकर अपनी जान बचा ली वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल ही हादसे की सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस व फायर ब्रिगेड को दे दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच आग को तो बुझा दी लेकिन तब तक बाइक जलकर राख में तब्दील हो चुकी थी।

टल गया भयानक हादसा
मौके पर मौजूद थाना मॉडल टाऊन पुलिस के अनुसार मलोट गांव के रहने वाले श्रद्धालु महेन्द्र पाल व रवि अपनी बाइक पर साथ चल रहे संगतों के साथ आनंदपुर साहिब माथा टेकने जा रहे थे। आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के दौरान बाइक चालक महेन्द्र पाल ने जैसे ही बाइक से धुआं निकलते देखा तो उसने रवि के साथ ही सूझबूझ का परिचय देते हुए बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। बीच सड़क पर बाइक के पलटते ही सड़क पर पैट्रोल में आग लगते ही धमाके के साथ बाइक धू-धूकर जलने लगी। इसे संयोग ही कहा जाएगा कि उस समय कोई दूसरा वाहन बीच सड़क पर जल रही बाइक की चपेट में नहीं आया अन्यथा हादसा गंभीर हो सकता था। हादसे में मामूली रूप से घायल महेन्द्र पाल व रवि को लेकर संगत तत्काल ही  निजी अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों ही युवक अपने साथ ही गांव से रवाना हुए संगत के साथ आनंदपुर साहिब के लिए रवाना हो गए।

बाइक में आग कैसे लगी यह पता नहीं चला : इंस्पैक्टर मसीह
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि बाइक में आग कैसे लगी यह पता नहीं चल पाया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच राहत व बचाव में जुट गई थी। जली हुई बाइक को पुलिस थाने ले आई है वहीं दोनों ही घायल युवक महेन्द्र पाल व रवि प्राथमिक उपचार लेने के बाद आनंदपुर साहिब के लिए रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News