'चौकीदार' और 'पप्पू' शब्द की राजनीति पर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 09:36 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' के अभियान पर विरोधियों की तल्ख टिप्पणियों पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विज ने भी करारा हमला बोला है। विज ने कहा कि हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है तुम भी पप्पू रख लो, किसने रोका है। विज ने बाकायदा इसको लेकर ट्वीट भी किया जो राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं विज के इस ट्वीट के बाद इस पर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने विज को जवाब देते हुए दायरे में रहने की सलाह दी और कहा यह अभद्र भाषा है हरियाणा में पप्पू के मायने बहुत अलग होते हैं।

विज ने प्रियंका गांधी द्वारा अमीरों के चौकीदार के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी । विज ने कहा कि सारी जिंदगी अमीरी में काटने वाली प्रियंका गांधी को क्या पता अमीर गरीब का फर्क, चौकीदार की जरूरत सबको होती है, किसान भी अपने खेत में चौकीदार रखता है। विज ने कहा प्रियंका अभी अभी महलों से निकल कर आई हैं उन्हें इस देश की कोई जानकारी नहीं है।

हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर भूपिंदर सिंह हुड्डा को लोकसभा समन्वय समिति का चेयरमैन बनाने पर विज ने कहा कि हुड्डा तो जेल जाने वाले हैं। हो सकता है उनके साथ कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के जीजा भी जाएं। विज ने कहा कि हुड्डा और वाड्रा कई भ्रष्टाचार के मामलों में को-एक्यूस्ड हैं, इसलिए हुड्डा का ध्यान रखना पड़ता है। विज ने कहा कि हो सकता है अब ये जेल में बैठ कर टिकट बांटे और उसके लिए ये जेल के इनमेट्स से राय भी लें। वहीं इस पर जवाब देते हुए निर्मल सिंह ने कहा कि हुड्डा रोज कहते हैं उन्हें पकड़ो तो पकड़ते नहीं हैं, ऐसी गीदड़ भभकियो से हुड्डा डरने वाले नहीं।

वहीं पूर्व मंत्री निर्मल सिंह जो हुड्डा खेमे के माने जाते हैं, उनसे पूछा गया कि यदि कुमारी सैलजा अंबाला लोकसभा से चुनाव लड़ती हैं, तो क्या वे उनका साथ देंगे? जिस पर निर्मल सिंह ने कहा वे सबसे पहले सैलजा के साथ मंच पर होंगे। उन्होंने कहा सैलजा हुड्डा अलग नहीं हैं। वे सैलजा के लिए पूरी मेहनत करेंगे और चुनाव भी जीतेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static