खुद को चौकीदार कहने वाले असल चौकीदारों को नहीं दे पाए कोई सुविधा: दुष्यंत (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 05:26 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि आज हरियाणा में मुख्यमंत्री और मंत्री अपने नामों के आगे चौकीदार लिख रहे हैं। वह उनसे पूछना चाहते हैं कि इतने चौकीदारों के होते हुए भी जमीन की दलाली, अवैध भूमि खनन, मेडिकल घोटाला, जातपात का जहर फैलना जैसे कार्य कैसे हुए। ये खुद को चौकीदार कहते हैं लेकिन असल चौकीदारों को कोई सुविधा सरकार नहीं दे पाई है। अब जनता जवाब मांगेगी कि इतने चौकीदारों के होते हुए ये घोटाले क्यों हुए? दुष्यंत चौटाला मिलेनियम पैलेस में जन नायक जनता दल ही हिसार जिला के कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने आये हुए थे।

दुष्यंत ने इस मौके पर पार्टी को मिले चुनाव चिह्न चप्पल पर भी बात की। उन्होंने अपने चाचा अभय चौटाला द्वारा चुनाव चिह्न पर किये गये कटाक्ष का भी जवाब दिया और बताया कि किस तरह चप्पल हर वर्ग, हर जाति और हर धर्म से जुड़ी है। उन्होंने पार्टी के चुनाव निशान की तुलना भगवान राम और अपने दादा चौधरी देवीलाल की खड़ाऊओं से भी की।

जननायक जनता पार्टी की इस मीटिंग में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों से पार्टी को मजबूत करने के लिए राय जानी गयी। ५३ दिन में पार्टी को किस तरह चुनाव के लिए तैयार किया जाये इस बारे में बात की गयी। इस मौके पर दुष्यंत ने लोगों की उन आशंकाओं को दूर कर दिया कि पार्टी चुनाव लड़ेगी या नहीं। उन्होंने कहा कि ये मत पूछना कि चुनाव कौन लड़ेगा लेकिन पार्टी चुनाव जरूर लड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static