लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की कॉआर्डिनेशन कमेटी ने दिल्ली में की बैठक (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 04:52 PM (IST)

दिल्ली (कमल कंसल): लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस द्वारा गठित की गई कोऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्यों की बैठक हुई। जिसमें यह तय किया गया कि लोकसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए प्रदेश में बस यात्रा निकाली जाएगी, जिसमें सभी कांग्रेसी कांग्रेसी नेता इकट्ठे होकर प्रचार करेंगे। बस यात्रा के लिए एक कार्यकर्ता बैठक भी 23 मार्च को दिल्ली में बुलाई गई है। यह यात्रा 26 मार्च से 30 मार्च तक निकाली जाएगी, जो फरीदाबाद से शुरू होकर पूरे हरियाणा में घूम कर झज्जर में खत्म होगी।

वहीं बैठक के बाद कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि आम आदमी पार्टी के साथ कांग्रेस का हरियाणा में कोई गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि वो प्रदेश की सभी सीट पर अपने दम पर चुनाव लड़ने मे सक्षम हैं। गुटबाजी पर सभी कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि हम सब एक हैं। बता दें कि कांग्रेस मुख्यालय में हरियाणा कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक आयोजित हुई। 15 सदस्यों वाली समन्वय बैठक में से 14 सदस्य इस बैठक में मौजूद थे।

कोआर्डिनेशन कमेटी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीटिंग के बाद बातचीत करते हुए कहा कि 26 मार्च से गुलाम नबी आजाद के साथ इस कोआर्डिनेशन कमेटी के सभी मेंबर्स हरियाणा में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि यह कमेटी ही हरियाणा कांग्रेस की मुख्य कमेटी होगी और चुनाव तक की हर जिम्मेदारी बखूबी संभालेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static