टिकट की प्रतिस्पर्धा के बीच महेश्वर-रामस्वरूप में सामने आई ट्यूनिंग, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 04:41 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): होली का त्यौहार शुरू होने के साथ ही चुनावी माहौल भी रंगीन हो गया है। जहां नेता एक दूसरे को गुलाल लगा रहे हैं वहीं वो आपसी रिश्ते में आई दूरियों को कम करने का प्रयास कर रहे हैं। कहते हैं कि होली का त्योहार ही ऐसा होता है जहां पुराने रिश्तों को भुलाने का अच्छा मौका मिलता है। कुल्लू के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नागवाई में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई और प्रदेशवासियों को होली की बधाई भी दी।
PunjabKesari

उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए टिप्स भी दिए और एकजुट होकर काम करने को कहा। इस मौके पर बीजेपी के दो धुरंधरों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर राजनीतिक प्रतिद्वंदिता को हिला दिया। मंडी सीट से दो दावेदार रामस्वरूप शर्मा और महेश्वर सिंह आपस में गले मिले और एक-दूसरे को रंग लगाया। मंडी संसदीय क्षेत्र इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।
PunjabKesari

रामस्वरूप जहां वर्तमान में सांसद हैं तो वहीं महेश्वर सिंह तीन बार लोकसभा और एक बार राज्यसभा में मंडी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। बता दें कि जिस तरह से जयराम के सामने रामस्वरूप और महेश्वर ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया है इससे ये समझ लिया जाए कि मंडी में मामला सेट हो गया है? मंडी संसदीय सीट सीएम के लिए नाक का सवाल बनी है। क्योंकि मंडी जयराम का गृह जिला है। आश्रय शर्मा के चुनावी मैदान में उतरने के बाद मुख्यमंत्री ने मोर्चा संभाला और कड़क तेवर दिखाते हुए आश्रय को मैदान से हटाकर रामस्वरूप के लिए मैदान खाली कर दिया। अब देखना होगा कि कौन इस सीट से खड़ा होता है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News