PUBG की लत के चलते बेटे ने छोड़ा घर, मां का फोन और 15 हजार रुपये भी ले गया साथ

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 03:42 PM (IST)

गाजियाबादः ब्लू व्हेल के बाद अब PUBG गेम ने बच्चों के दिल में जगह बना ली है। युवाओं में इस गेम को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। वहीं दिनों-दिन इस गेम के बढ़ते ट्रेंड के कारण कई खतरनाक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बच्चे ने PUBG गेम की लत के चलते घर छोड़ दिया।

PunjabKesariबच्चे के पिता ने बताया कि उनका 15 वर्षीय बेटा 10वीं कक्षा का छात्र है। 11 मार्च को वो दोस्त के घर जाने की बात कहकर चला गया और देर शाम तक नहीं लौटा। जिसके बाद हमने उसको ढूंढना शुरू किया। इस दौरान हमे उसकी स्कूटी बस अड्डे के पास खड़ी मिली। यह देख हमने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पिता का आरोप है कि घर से भागने के लिए दूसरे यूजर ने उनके बेटे का ब्रेनवॉश किया है।

PunjabKesariवहीं इस मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि बच्चा पबजी गेम में एक आईडी से लगातार चैट करता था। घर छोड़ने से एक दिन पहले 10 मार्च को बच्चे ने अपनी आईडी से दूसरे यूजर को लिखा कि वह नया अकाउंट बनाकर बात करेगा। इसके अगले दिन वह घर से चला गया। बच्चा अपनी मां का फोन और घर से 15 हजार रुपये भी अपने साथ ले गया है। इसी आधार पर उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static