हुडा ने हटाई अवैध 150 झोपड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 03:23 PM (IST)

पानीपत (आशु): हुडा विभाग द्वारा अपनी कुंभकर्णी नींद से जागते हुए हर 6 माह में अवैध कब्जों पर कार्रवाई की जाती है और उस कार्रवाई के पश्चात आगामी 6 माह तक पूर्णरूप से चुप्पी साध ली जाती है। जिसके कारण हटाए जाने वाले अवैध कब्जे फिर से कर लिए जाते है, जिन्हें हटाने के लिए विभाग को फिर से पहुंचना पड़ता है। ऐसा ही माजरा एक बार फिर से सोमवार को उस समय दिखाई दिया। जब विभागीय अधिकारी नायब तहसीलदार सहित मौके पर कब्जे हटाने के लिए पहुंचे।

सोमवार को हुडा विभाग की ओर से सैक्टर 24-25 में कई जगहों से अवैध कब्जे हटवाए गए। जिसमें विभाग की ओर से टीम बनाकर बबैल नाके से लेकर सैक्टर 24 तक करीब 150 अवैध झोपड़ी हटवाई गई। साथ ही सैक्टर 25 में हनुमान चौक के आस-पास से भी कब्जे हटवाए गए। साथ ही विभाग की ओर से सैक्टर 24 स्थित एक मंदिर पर भी कार्रवाई की गई। जिसको लेकर आस-पास में रहने वाली महिलाओं द्वारा विभाग की कार्रवाई का जमकर विरोध किया गया। जिसके कारण मामला चौकी तक जा पहुंचा।

मामले को लेकर हुडा ई.ओ. योगेश रंगा ने बताया कि मामले की शिकायत विभाग में पहले भी कई बार की जा चुकी है, परंतु आज विभाग द्वारा सी.एम विंडो में की गई शिकायत के आधार पर की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

static