Ex-ब्वॉयफ्रेंड रणबीर को Kiss करती दिखीं दीपिका, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 12:29 PM (IST)

रणवीर सिंह से शादी से पहले दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर चुकी है, भला यह बात किससे छिपी हैं। हालांकि इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया लेकिन उस वक्त इनकी डेटिंग की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी। मगर अब दीपिका अपने पति रणवीर के साथ काफी खुश है और अपनी मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वही, दीपिका का रणबीर के साथ दोस्ती का रिश्ता अभी भी कायम है। 


जी हां, हाल ही में रणबीर और दीपिका Asian Paints Awards शो में एकसाथ पहुंचे जहां दोनों ने कॉमेडियन भारती के साथ खूब मस्ती की। वहीं, दीपिका ने रणबीर के साथ पति रणवीर के गाने  'आंख मारे' पर डांस भी किया। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक थी।

PunjabKesari

पोस्ट शो के बाद दीपिका जाते हुए रणबीर के गले लगीं और उनके गाल पर किस किया। इससे जाहिर होता है कि दोनों की बीच अभी भी अच्छी दोस्ती है। आपको बता दें कि दीपिका और रणबीर एकसाथ काम करने वाले हैं जिसके खुलासा खुद दीपिका के पति रणवीर सिंह ने किया था। 

PunjabKesari


बात अगर यहां दीपिका के लुक की करें तो उन्होंने इस दौरान न्यूड कलर की स्ट्रेपी डीपक्लीवेज ड्रैस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हील कैरी की। ओवर ऑल लुक में दीपिका काफी हॉट लग रही थी।

PunjabKesari

वहीं रणबीर दीपिका से मैचिंग टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में नजर आए। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static