चोरी के आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 12:13 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश): अमादलपुर रोड स्थित मोबाइल की दुकान व मायापुरी के सूने घर में चोरी करने के 4 आरोपी सी.आई.ए. टू के हत्थे चढ़ गए। जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है, जिनमें 2 चोर अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह के सदस्य हैं। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। स्टाफ  के इंचार्ज इंस्पैक्टर श्रीभगवान यादव ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि शादीपुर में चोरी की फिराक में 2 आरोपी घूम रहे हैं। ए.एस.आई. राम कुमार, हैड कांस्टेबल अमित, निर्मल, कुलदीप की टीम गठित की गई। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव खाताखेड़ी निवासी साजेव व उत्तराखंड के रूड़की निवासी आरिफ के नाम से हुई। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है, ताकि अन्य मामलों का खुलासा हो सके। 

इंचार्ज ने बताया कि आरोपियों ने कबूल किया है कि इसी 4 मार्च को विजय कालोनी निवासी सुनील की अमादलपुर रोड पर विक्की कम्युनिकेशन के नाम से मोबाइल की दुकान है। रात को दुकान का शटर तोड़कर 150 मोबाइल, एल.ई.डी., सी.सी.टी.वी. डी.वी.आर. के साथ अन्य सामान चोरी कर ले गए थे। 2 आरोपी गिरफ्तार : इसी स्टाफ की टीम को सूचना मिली कि जगाधरी बस स्टैंड पर चोरी की फिराक में आरोपी घूम रहे हैं। हैड कांस्टेबल आजाद, कुलदीप, निर्मल व रविन्द्र की टीम गठित की गई। टीम ने मौके पर जाकर 2 आरोपी गिरफ्तार किए, जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के इस्माइलपुर निवासी राकेश व अलिपुरा निवासी नौशाद के नाम से हुई। आरोपी राकेश पर पहले भी चोरी का एक मामला दर्ज है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

सूने पड़े घर में चोरी : जांच टीम ने बताया कि 25 फरवरी को मायापुरी कालोनी गुरदीप अपने परिवार के साथ कहीं गया हुआ था। दोनों आरोपी घर में घुस गए और सूने पड़े घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जहां से उन्होंने सोना, जेवरात व 20 हजार रुपए नकदी की चोरी की। इस वारदात को दोनों आरोपियों ने करना कबूल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static