ऑस्ट्रेलियन मंत्री पर अंडा फोड़ने वाला किशोर बना सोशल मीडिया सेंसेशन, दुनिया कर रही पैसों की बरसात

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 12:03 PM (IST)

सिडनीः न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की मस्जिदों में नरसंहार को लेकर विवादित बयान देने वाले ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर के सिर पर अंडा फोड़ने वाला किशोर रातो रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है। फ्रेजर एनिंग जब न्यूजीलैंड हमले के बारे में मीडिया से बात कर रहे थे तो उन्होंने 'मुस्लिम प्रवासियों' पर दोष मढ़ा था। जब वो मीडिया से बात कर रहे थे, तभी एक लड़के ने पीछे से आकर उनके सिर पर अंडा फोड़ दिया जिसका वीडियो वायरल हो गया जो पूरी दुनिया में शेयर किया जा रहा है।

PunjabKesari

सीनेटर के सिर पर अंडा फोड़ने वाला युवक भी फेसबुक-ट्विटर पर काफी लोकप्रिय हो गया है और उस पर पैसों की खूब बारिश हो रही है। अब तक इस लड़के को 43 हजार डॉलर (27,44,960 रुपए) डोनेशन भी मिल चुका है। यूजर्स कह रहे हैं कि एंटी फासिस्ट हीरो को इन पैसों से और अंडे खरीदने चाहिए।नफरत फैलाने वाले बयान देने वालों पर इन्हें फेंकना चाहिए। 'ये वो हीरो है, जिसकी हमें जरूरत है मगर हम डिजर्व नहीं करत। ' ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर पर अंडा मारने वाले लड़के के लिए सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट आ रहे हैं।

 


दरअसल, शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर फ्रेजर एनिंग ने एक बयान में न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर में मस्जिदों पर हुए आतंकवादी हमले के लिए 'मुस्लिम इमीग्रेशन' को जिम्मेदार ठहराया, जिसके बाद इस युवक ने एनिंग के सिर पर अंडा फोड़ दिया सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद #eggboy ट्रेंड करने लगा। #eggboy के साथ यूजर्स इस लड़के की तारीफ करने लगे। ट्विटर पर इस युवक के वीडियो के जरिए जो डोनेशन जुटाया जा रहा है, उसे न्यूजीलैंड हमले के पीड़ितों की मदद की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News