भाजपा का ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान जनता का पेट भरने या नौकरियां देने वाला नहीं : अमरेन्द्र

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 10:55 AM (IST)

पटियाला: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश में शुरू किए गए ‘मैं भी चौकीदार’ चुनावी अभियान जनता का पेट भरने वाला नहीं है और न ही यह बेरोजगारों को नौकरियां दे सकता है। 

उन्होंने इसे मोदी का एक और जुमला करार देते हुए कहा कि देश की वास्तविक समस्याओं का ज्ञान भाजपा को नहीं है। पिछले 5 वर्षों में उसने हर बार नया नारा देकर जनता को भ्रमित करने की कोशिशें की हैं। अब ऐसे नारे किसी काम के नहीं हैं और न ही यह जनता को कुछ दे सकते हैं।जनता रोजगार चाहती है, किसान अपना कर्जा माफ करवाना चाहते हैं तथा जनता देश में अमन व शांति चाहती है। मुख्यमंत्री ने आज पहले पटियाला तथा फिर अन्य क्षेत्रों के विधायकों के साथ बैठक की तथा चुनावों को लेकर फीडबैक लिया। बैठक में विधायकों के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री परनीत कौर, जोनों के इंचार्ज तथा फ्रंटल संगठनों के प्रमुखों ने भाग लिया। 

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जुमला पार्टी भाजपा ने 2014 में जो चुनावी वायदे किए थे, उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया। अब भाजपा व उसके नेता फिर से जुमलेबाजी पर उतर आए हैं। देश की जनता अब जागरूक है तथा वह गुमराह होने वाली नहीं है। जनता कांग्रेस के पक्ष में फतवा देगी और उसके बाद केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस व सहयोगी दलों की सरकार बनेगी। 

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि पंजाब में कांग्रेस सभी 13 सीटों पर जीत हासिल कर लेगी। कांग्रेस अपने बलबूते पर ही चुनाव लड़ेगी और किसी से गठजोड़ नहीं करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वायुसेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किए गए हवाई हमले से भाजपा सरकार को कोई फायदा मिलने वाला नहीं है क्योंकि केंद्र में सत्ता में होने के कारण प्रत्येक सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह आतंकी हमलों का मुंहतोड़ जवाब दुश्मन देश को दे। अतीत में कांग्रेस ही ऐसा करती रही है। अकालियों द्वारा पटियाला में परनीत कौर का घेराव करने की धमकी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पूरे पंजाब में अकालियों का घेराव करेगी।इस अवसर पर परनीत कौर ने कहा कि वह चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं तथा उन्होंने 2 बार पटियाला लोकसभा सीट का दौरा भी कर लिया है। कांग्रेस रा'य में चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ रही है। बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म महिंद्रा के अलावा कई विधायकों ने भी भाग लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News