लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिना लाइसैंस वाहन चालकों के काटे चालान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 10:38 AM (IST)

रामां मंडी (परमजीत): एस.एस.पी. डा. नानक सिंह की हिदायतों के मुताबिक लोक सभा चुनाव को मुख्य रखते हुए रामां पुलिस के एस.एच.ओ. सुखवीर कौर द्वारा विशेष नाकाबंदी शुरू कर दी गई है। इसके चलते आज रामां मंडी के करीब आधा दर्जन के अलग-अलग बाजारों और चौकों में विशेष नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग की गई।

इस विशेष चैकिंग दौरान बिना नंबरप्लेट व बगैर लाइसैंस वाहन चालकों और 2 से अधिक सवार वाहन चालकों के चालान काटे गए। एस.एच.ओ. सुखवीर कौर ने बताया कि लोक सभा चुनाव को अमन सुरक्षा के साथ करवाने के लिए और इलाके में अमन-शान्ति कायम रखने हेतु हरियाणा की सीमा के साथ लगते गांव सेखू, कणकवाल और रिफाइनरी रोड पर नाकाबंदी कर पंजाब में दाखिल होने वाले सभी वाहनों की चैकिंग की जा रही है, जिससे इलाके में कोई भी असुखद घटना न घटे। 

थाना प्रमुख सुखवीर कौर ने गुंडा तत्वों को चेतावनी दी कि इलाके में यदि कोई शरारती तत्व किसी भी तरह की शान्ति भंग करता है या कानून का उल्लंघन करता काबू किया गया तो उसको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने इलाका वासियों से अपील की कि यदि कोई संदिग्ध वाहन या गुंडा तत्व दिखाई देता है तो उसकी सूचना तुरंत रामां पुलिस को दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News