कोलियांवाली की गिरफ्तारी के लिए सरगर्मियां तेज, विजीलैंस ब्यूरो ने की दूसरी बार छापेमारी

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 10:42 PM (IST)

मलोट(जुनेजा): भ्रष्टाचार के मामलों में घिरे सीनियर अकाली नेता व पूर्व मुख्यमंत्री परिवार के नजदीकी दयाल सिंह कोलियांवाली की गिरफ्तारी के लिए विजीलैंस ब्यूरो ने मुहिम तेज कर दी है। ब्यूरो की एक टीम द्वारा आज उनके निवास स्थान के अलावा उनके भाई के घर भी रेड की गई परंतु टीम को एक बार फिर खाली हाथ लौटना पड़ा। 

उल्लेखनीय है कि 1 जुलाई को कोलियांवाली के विरुद्ध मोहाली विजीलैंस थाने में भ्रष्टाचार करने के आरोपों के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया था, जिसमें करीब 6 माह लुका-छिपी के बाद उन्होंने अदालत में समर्पण कर दिया और बाद में जमानत हो गई थी। अब विजीलैंस द्वारा एक जमीन तबादले में हेराफेरी को लेकर उनके विरुद्ध दर्ज मामलों में कुछ संगीन धाराओं में बढ़ौतरी की गई थी जिसकी जमानत मोहाली अदालत द्वारा मंजूर नहीं की गई थी।

आज विजीलैंस ब्यूरो बठिंडा के इंस्पैक्टर सोहन सिंह ने टीम सहित उनकी रिहायश पर छापेमारी की व उनके भाई करनैल सिंह के घर भी टीम उनको तलाशने गई परंतु घर में कोई भी पारिवारिक सदस्य न होने के कारण टीम को बैरंग लौटना पड़ा। इंस्पैक्टर सोहन सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. बठिंडा अशोक बाठ की अध्यक्षता में कोलियांवाली की तलाश के लिए विजीलैंस ने कई टीमें बनाकर उनके रिश्तेदारों के यहां व कई अन्य स्थानों पर छापेमारी की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News