Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 10:35 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

चौकीदार कहने वालों की सरकार में चौकीदारों को नहीं मिल रहा वेतन: नवीन जयहिंद
लोकसभा चुनाव के चलते सभी राजनीतिक पार्टिंयां जनता के बीच पहुंचने शुरू हो गई हैं। आज पानीपत पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री व सरकार के सभी मंत्री अपने आप को चौकीदार कहने लगे हैं, लेकिन प्रदेश में इन चौकीदारों के होते हुए भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर कांग्रेस ने की पुलिस में शिकायत
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक अश्लील पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट की गई है, जिसको लेकर अंबाला में कांग्रेस ने पुलिस को इसकी शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं शिकायत पर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है, जिसे साईबर सेल देखेगा। राहुल गांधी पर वैसे तो आए दिनों कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया में आते रहते हैं, लेकिन कुछ पोस्ट ऐसे होते हैं, जिन पर कांग्रेस को सख्त एतराज है।

बोर्ड परीक्षाओं के दौरान पेपर लीक करते धरे गए प्राइवेट स्कूल के टीचर (VIDEO)
हरियाणा शिक्षा बोर्ड की चल रही दसवीं व बारहवीं की परीक्षा के दौरान हो रही नकल व व्हाट्सएप पर लीक हो रहे पेपर की खबर मीडिया में प्रमुखता से उठाए जाने के बाद गोहाना में पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। गोहाना के एसडीएम व डीएसपी के साथ साथ बोर्ड की फ्लाइंग ने कई स्कूलों का दौरा किया, इस दौरान स्कूलों के बाहर व अंदर पेपर शुरू होने के कुछ ही देर बाद मोबाईल पर पेपर आउट नकल बनाते व पेपर सॉल्व करते कई प्राइवेट टीचरों को रंगे हाथो पकड़ा।

लोकसभा चुनाव: हरियाणा कांग्रेस ने दोबारा किया को-ऑर्डिनेटर कमेटी का गठन
हरियाणा कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए को-ऑर्डिनेटर कमेटी का गठन 15 मार्च किया गया, जिसे लगभग आधे घंटे के बाद रद्द भी कर दिया गया था। इस कमेटी के चेयरमैन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को बनाया गया था। वहीं कांग्रेस की ओर से इसी सूची को आज फिर से जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि इस कमेटी में पार्टी के मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर सहित अन्य सभी नेताओं को भी शामिल किया गया है।

चाचा अभय चौटाला के सर्टिफिकेट मुझे नहीं चाहिए, वो अपनी पार्टी की चिंता करें: दिग्विजय (VIDEO)
 जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने अपने चाचा अभय चौटाला पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अभय चौटाला के देवीलाल द्वारा खड़ाऊ नहीं पहनने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभय चौटाला को नॉन सीरियस पॉलिटिशन मानते हैं, उनको अभय चौटाला के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है, जबकि उनको जींद इलेक्शन में जनता ने 3454 वोट देकर सर्टिफिकेट दे दिया है।

किसी भी पार्टी से समझौता नहीं करेगी भाजपा: सीएम खट्टर
देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही हरियाणा में भी चुनाव सरगर्मियां बढ़ चुकी हैं। जिसके चलते हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उचाना हल्के के 4 गंाव में रोड शो कर डुमरखा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरा और लोगों को बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की।

फौज का राजनीतिकरण न करे भाजपा, कांग्रेस ने भी पाकिस्तान को तीन बार पटका है: किरण
कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर फौज का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए ऐसा न करने की अपील की है।  किरण चौधरी ने कहा कि देश की सेना समूचे देश की रक्षा करती है और देश के लिए ही लड़ती है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में सेना ने तीन बार पाकिस्तान को जबरदस्त पटकनी दी है और कई बार सर्जिकल स्ट्राईक की है।

रेड पर जा रहा पुलिस का जवान हादसे का शिकार, इलाज के दौरान मौत
सोनीपत में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें एक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। एसटीएफ में तैनात पुलिस हेड कॉन्स्टेबल यशपाल कार में सवार होकर आरोपियों पर रेड करने जा रहा था, जिसमें एक ट्रक के साथ कार की टक्कर हो गई, जिसमें यशपाल बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

एक चिंगारी उठी और बेटी की शादी से पहले जल गया आशियाना
यमुनानगर के खिजराबाद के गांव खेरी बांस में अचानक एक चिंगारी से दो झोपडिय़ों में आग लग गई। जिस वक्त आग लगी घर का एक सदस्य अंदर सो रहा था, उसने भाग कर जान बचाई। वहीं इस परिवार ने अपनी बेटी की शादी के लिए जो सामान खरीदा था सब जलकर खाक हो गया। यहां तक कि झोपड़ी में शादी के लिए रखी 37 हजार नगदी, 50 हजार का सोना, कपड़े आदि राख हो गए। 

बेटी को परीक्षा दिलवाने दिल्ली गया था परिवार, पीछे चोरों ने मचाया आतंक (VIDEO)
गोहाना में पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाओं के कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक एक भी घटना की घटना को सुलझने में नाकामयाब साबित हुई है। ताजा मामला गोहाना बरोदा रोड पर एकता कॉलोनी का है, जहां चोरों ने एक मकान से लाखों की नकदी व गहने लेकर मोके से फरार हो गए। मकान मालिक जब घर आया तो मकान की अंदर की हालत देखकर उसके होश उड़ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static