हिमाचल कांग्रेस के Twitter Account से एक वीडियो वायरल, BJP ने पुलिस में दी शिकायत

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 06:03 PM (IST)

शिमला(योगराज): भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल ने हिमाचल कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिमला में पुलिस अधीक्षक साईबर क्राइम संदीप धवल को एक शिकायत पत्र देकर मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल के हिमाचल प्रदेश के संयोजक चेतन बरागटा ने बताया कि कांग्रेस ने 2018 की एक पुरानी वीडियो वायरल हुई है जोकि किसी भाजपा के विधायक की नहीं है। यह सिर्फ जनता को गुमराह करने की नीयत से ट्वीट कर एक तुच्छ प्रयास किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह वीडियो एक कर्मचारी नेता का है। कांग्रेस पार्टी लोक सभा चुनावों में अपनी हार सामने देख कर बौखलाहट में अपना स्तर इतना नीचे गिरा चुकी है कि वह झूठ और फरेब का सहारा लेकर प्रदेश की जनता को गुमराह करना चाहती है जिसमे वो कभी कामयाब नही होगी। कांग्रेस को इस वीडियो की पूरी जानकारी होने के बावजूद भी एक सोची समझी साजिश रच कर भाजपा के विधायक और प्रदेश के मुख्यमंत्री की छवि खराब करने का एक भद्दा प्रयास तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेस ने किया है।

वहीं प्रदेश कांग्रेस के महासचिव ने मामले को लेकर कहा है कि जो वीडियो ट्वीट किया गया है वह प्रदेश कांग्रेस का ऑफिशियल टिवटर अकाउंट नहीं है। उनके ध्यान में यह मामला अभी आया है कांग्रेस पार्टी इसकी जांच कर रही है ।किसी शरारती तत्व ने जान बूझ कर कांग्रेस को बदनाम करने की हरकत की है। लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने के बाद कांग्रेस बीजेपी का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है जिसमें सोशल मीडिया का भी खूब इस्तेमाल किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News