चाचा अभय चौटाला के सर्टिफिकेट मुझे नहीं चाहिए, वो अपनी पार्टी की चिंता करें: दिग्विजय (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 05:24 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने अपने चाचा अभय चौटाला पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अभय चौटाला के देवीलाल द्वारा खड़ाऊ नहीं पहनने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभय चौटाला को नॉन सीरियस पॉलिटिशन मानते हैं, उनको अभय चौटाला के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है, जबकि उनको जींद इलेक्शन में जनता ने 3454 वोट देकर सर्टिफिकेट दे दिया है। उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल की मलकियत जनता के हाथ में है न कीअभय चौटाला के हाथ में है। उन्होंने कहा कि जब वे सुबह उठकर चप्पल पहनते हैं तो उनको दुष्यंत चौटाला का फोबिया दिखता है।

दिग्विजय चौटाला ने भाजपा मंत्री अनिल विज और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा जजपा के चुनाव निशान चप्पल पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भूपेंद्र हुडा के गुंडे तंवर को चप्पल मार कर घायल करते हैं, कांग्रेस का खूनी पंजा का इलाज उनकी चप्पल करेंगी। तंवर का हुडा के प्रति फोबिया अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि उनकी चप्पल चुनाव में जरूर कामयाब होगी।

उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा उनके दादा की चिठ्ठी फाड़कर कूड़े में डालने पर तंज कसते हुए कहा कि जिस नेता ने इस तरह की कार्रवाई की है, लेकिन अभय चौटाला अभी भी भाजपा के प्रति सकारात्मक रवैया बनाये हुए हैं, अगर अभय चौटाला की जगह वे होते तो चिठ्ठी पाडऩे वाले नेता की पार्टी का स्तर कूड़ेदान में फेंक देते। उन्होंने चाचा अभय चौटाला पर हमला बोलते हुए कहा कि इनेलो को आजकल कमजोर लोग चला रहे हैं, जिन्होंने अपने स्वार्थ के चलते पार्टी को हाशिये पर ला दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static