आम आदमी पार्टी समर्थक दर्जनों परिवार हुए शिरोमणि अकाली दल में शामिल

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 04:19 PM (IST)

जलालाबाद (बंटी): हलका जलालाबाद से आम आदमी पार्टी से संबंधित दर्जनों परिवार शिरोमणि अकाली दल के साथ जुड़ गए। इन परिवारों को शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज सतिन्दरजीत सिंह मंटा ने सिरोपा डाल कर शिरोमणि अकाली दल में शामिल किया। 

आम आदमी पार्टी के साथ लंबे समय से जुड़े कृष्ण सिंह पूर्व सरपंच परमजीत सिंह, गुरविन्दर सिंह सोनू, इन्द्रजीत सिंह, कृष्ण सिंह, महेन्दर सिंह पंच, बलबीर सिंह पंच, सोमा रानी पंच, रमेश कुमार, गुरमीत सिंह ने बताया कि हम पिछले लंबे समय से आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ कर पार्टी की सेवा कर रहे हैं, लेकिन बड़े दुख की बात है कि इन लोगों ने हमारी बिरादरी की सार तक नहीं ली। इतना ही नहीं ये लोग जहां देखो आपस में उलझते नजर आ रहे हैं। इन्होंने आम लोगों की भलाई का कोई काम नहीं किया जिससे दुखी होकर हमने शिरोमणि अकाली दल का पक्के  तौर पर पल्ला पकडऩे का फैसला किया है।

दूसरी तरफ सुखबीर सिंह बादल ने दिन-रात एक कर हलका जलालाबाद ही नहीं पंजाब के कोने-कोने में विकास की गंगा बहाई, जिससे हम काफी प्रभावित हैं। आज सतिन्दरजीत सिंह मंटा हमारे गांव में आए हैं जिन्होंने हमें सिरोपा डाल कर पार्टी में शामिल किया है और हम उनका धन्यवाद करते हैं और यकीन दिलाते हैं कि शिरोमणि अकाली दल का आने वाले लोकसभा चुनाव में भरपूर समर्थन कर शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार की जीत यकीनी बनाएंगे। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल एस.सी. विंग के जिला प्रधान गुरवैद सिंह काठगढ़, डा. जगीर सिंह, राज कुमार पूर्व सरपंच विशेष तौर पर उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News