दहेज लोभी ससुरालियों ने पुत्रवधू को मारपीट कर घर से निकाला

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 03:07 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर(बावा/जगसीर): दहेज की मांग पूरी न करने पर ससुराली परिवार द्वारा पुत्रवधू की मारपीट करके उसको घर से निकालने पर थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस ने पीड़िता के पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह है मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता अमनदीप कौर पुत्री लक्ष्मण सिंह निवासी गांव हिम्मतपुरा ने जिला पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायत पत्र में कहा कि उसकी शादी 2 वर्ष पहले पटियाला के हरप्रीत सिंह उर्फ मिंटू पुत्र नछत्तर सिंह के साथ हुई थी। उसने बताया कि विवाह में उसके अभिभावकों ने हैसियत से अधिक करीब 6 लाख रुपए खर्च किए। शादी से करीब 2 महीने बाद ही उसकी सास जसवंत कौर उसे ताने मारने लग गई कि उसके अभिभावकों ने शादी में कार नहीं दी तथा न ही सोना दिया है। इसके बाद ससुराली परिवार मेरे ऊपर आईलैट्स करने के लिए दबाव डालने लगे। मेरे द्वारा आईलैट्स क्लीयर करने पर आस्ट्रेलिया की फाइल लगाने हेतु मेरे अभिभावकों से 6 लाख रुपए की मांग करने लगे। मेरे माता-पिता द्वारा यह मांग पूरी न करने पर उसे घर से बाहर निकाल दिया गया।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई
शिकायतकर्ता अमनदीप कौर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने इसकी जांच वूमैन सैल मोगा से करवाई तथा दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने लड़की के पति हरप्रीत सिंह मिंटू, सास जसवंत कौर के खिलाफ थाना निहाल सिंह वाला में मामला दर्ज कर लिया। इस मामले की जांच पुलिस चौकी बिलासपुर के इंचार्ज सब इंस्पैक्टर बेअंत सिंह भट्टी कर रहे हैं।
































 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News