बेखौफ चोरों ने भगवान के मंदिर में की चोरी, गुस्साएं लोगों ने किया चक्का जाम

3/18/2019 3:00:12 PM

छत्तरपुर: जिले में चोरों ने सारी हदे पार करते हुए चौक बाजार स्थित भगवान के मंदिर को भी नहीं छोड़ा। रविवार रात को मंदिर के बाहर का ताला चाबी से खोलकर अंदर का ताला तोड़कर चोरी की तथा बाहर के ताले को जस का तस लगा कर नौ दो ग्यारह हो गए। हैरानी की बात तो यह है कि मंदिर से कोतवाली कुछ ही दूरी पर है इसलिए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए धर्मावलंबी और व्यापारियों ने सड़क पर आकर चक्का जाम किया।

PunjabKesari

मामला छतरपुर शहर के बीच गांधी चौराहे और कोतवाली से महज 400 मीटर की दूरी पर बने बाबा विश्वनाथ मंदिर का है जहां देर रात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली। बेखौफ चोर मंदिर से भगवान के आभूषण चढ़ोत्तरी रुपया-पैसा ले उड़े और फिर बाहर गेट का ताला लगाकर चले गए। सुबह जब पंडित जी आए और ताला खोला तो अंदर का नज़ारा देख दंग रह गए और कोतवाली रिपोर्ट करने जा पहुंचे । कोतवाली में पुलिस के ढुल-मुल रवैया और लाचर कार्रवाई से लोगों ने जाम लगा दिया। जहां फिर CSP, ASP को मौके पर पहुंचकर स्थिति संभालनी पड़ी। इतना ही नहीं हालात बिगड़ते देख भाजपा से नगरपालिका अध्यक्ष अर्चन गुड्डू सिंह और शहर कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस प्रशाशन के अधिकारियों को जमकर झड़प लगाई। 

PunjabKesari

वहीं मामले में अर्चना सिंह ने कांग्रेस सरकार और प्रशशन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार ट्रांसफरों में मस्त है और यहां शहर लुटे जा रहे हैं। अगर जल्द ही कुछ नहीं किया गया तो वे आंदोलन करेंगे। रामनवमी का त्योहार करीब आने को है और इस तरह के कृत्य घटनाओं से माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

PunjabKesari

मामले में मौके पर पहुंचे एएसपी जयराज कुबेर और सीएसपी उमेश शुक्ला ने मंदिर के अंदर पहुंचकर एफएसएल टीम के साथ घटना की जांच की तो वहीं सीएसपी उमेश शुक्ला ने सबसे पहले भगवान भोलेनाथ के चरणों में जाकर मात्था टेका कि मानो भगवान से कह रहे हों कि इस मामले को जल्द निपटाओ भगवान। इस पूरे मामले पर सीएसपी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। डॉग स्क्वार्ड टीम मौके पर पहुंच चुकी है चोरी का जल्द खुलासा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News