इस होली अपने प्यार को पाने के लिए करें इन मंत्रों का जाप

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 01:12 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
आप सब ने अक्सर देखा होगा कि होली के दिन लोग एक-दूसरे को रंगों से पूरी तरह से रंग देते हैं। कुछ लोग तो एक-दूसरे को इतना रंग देते हैं कि उनको पहचाना तक मुश्किल हो जाता है। अब ऐसा हो भी क्यों न आखिर कार होली रंगों का ही त्यौहार माना गया है। इस दिन के लिए ज्योतिष शास्त्र में भी बहुत से उपाय आदि दिए गए हैं जिन्हें इस करना बहुत अच्छा और लाभदायक माना जाता है। तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने वाले हैं। 
PunjabKesari, kundli tv, holika 2019
बता हम आपको ज्योतिष शास्त्र में दिए गए कुछ ऐसे मंत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका जाप करने से आपको सौदर्य के साथ-साथ आकर्षण भी प्राप्त होता है। तांत्रिक मान्यता के अनुसार होली की रात को इस खास मंत्र का जाप करने से व्यक्ति किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है। तो अगर आप भी किसी को अपनी आकर्षित करना चाहते हैं तो उसका ध्यान कर होली की रात से 15 दिन तक इस खास मंत्र का नित्य जाप करें, तो कोई चाहे कितना भी पत्‍थरदिल हो,ज ज़रूर पिघलेगा और आपकी तरफ़ आकर्षित होगा।
PunjabKesari, kundli tv, holi2019
ज्ञानिनामपि चेतांसि, देवी भगवती ही सा। बलादाकृष्य मोहाय, महामाया प्रयच्छति।।

मंत्र-
ॐ हुं ॐ हुं ह्रीं

मंत्र-
ॐ ह्रां ह्रीं ह्रां नमः

ॐ चामुण्डे ज्वल-ज्वल प्रज्वल स्वाहा
PunjabKesari, kundli tv, holi 2019
ज्योतिष का मानना है कि प्रबल आकर्षण पाने के लिए होली की रात में 12 बजे से इस मंत्र का जाप आरंभ करें और 11 माला पूरी करें। इससे आपकी इच्छा पूरी होगी।
नरसिंह द्वादशी पर करें ये 1 मिनट का उपाय, खुशियों से भर जाएगा घर(video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News