नकदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 01:06 PM (IST)

रोहतक: शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार को सामने आया है जहां पर चोर ने एम.डी.यू. कैम्पस के अंदर असिस्टैंट प्रोफैसर के मकान का ताला तोड़कर नकदी समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। फिलहाल में असिस्टैंट प्रोफैसर अपने परिवार के साथ सालासर धाम पर दर्शन के लिए गए हुए हैं। जोकि सोमवार तक वापस लौटेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यूनिवॢसटी के होटल मैनेजमैंट इंस्टीच्यूट में डा. गोल्डी पुरी असिस्टैंट प्रोफैसर के पद पर कार्यरत है। वह कैम्पस में रोज गार्डन के पीछे टाइप थ्री फ्लैट नंबर 11 में अपनी पत्नी साक्षी और 2 बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी सास शशि भी पिछले कुछ समय से उनके साथ ही रहती है। डा. गोल्डी शनिवार शाम अपने परिवार के साथ सालासर धाम के लिए निकल गए थे। जबकि उनकी सास गोहाना अड्डा स्थित अपने मकान पर चली गई थी। ऐसे में डा. गोल्डी के मकान का ताला लगा हुआ था। 

रविवार सुबह पड़ोसियों ने मकान का दरवाजा खुला देखा। उन्हें शक हुआ। 2-3 बार मकान की घंटी बजाई गई लेकिन कोई बाहर नहीं आया। जैसे ही उन्होंने मकान के अंदर जाकर देखा तो वहां पर सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। इसके बाद उन्होंने डा. गोल्डी को फोन पर चोरी की घटना की जानकारी दी। पता चलते ही डा. गोल्डी की सास भी वहां पर आ गई। उन्होंने बताया कि मकान से 22 हजार रुपए, भगवान बुद्ध की प्रतिमा और सोने-चांदी के जेवरात चोरी किए गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static