बेटी पर गलत निगाह रखता था पति , तो पत्नी ने आशिक और बेटी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 12:54 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में नलकूप विभाग में तैनात सुशील कुमार की बेरहमी से की गई हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सुशील की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बेटी, पत्नी और उसके आशिक ने मिलकर की थी। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा किया कि मृतक अपनी बेटी पर गलत नजर रखता था और गलत हरकत किया करता था। उसके कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध भी थे।

जानिए पूरा मामला
घटना थाना सिविल लाइन्स क्षेत्र की है। यहां के रहने वाले सुशील कुमार की दिन दहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी गई थी और उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। वारदात को लूट के विरोध में हत्या करना दर्शाया गया था। पुलिस ने आज इस हत्याकांड से पर्दा हटाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पति बेटी पर रखता था गलत नजर
मृतक की पत्नी मोनिका की मानें तो उसके पति का चाल-चलन ठीक नहीं था। वह कई महिलाओं से अवैध संबंध रखता था और अपनी बड़ी पुत्री पर भी गलत नजर रखते हुए गलत हरकतें किया करता था। कई बार विरोध करने पर भी वह बाज नहीं आ रहा था। मृतक की पत्नी मोनिका का एक युवक पवन कुमार निवासी राजस्थान से प्रेम प्रसंग था। जिसको उसने अपने पति की हरकतों के बारे में सूचना दी और फिर हत्या का प्लान बना लिया।

पति के कई महिलाओं से थे अवैध संबंध
मोनिका ने बताया कि क्लिप इंडिया एप से उसकी पवन कुमार से चैट होने लगी और बाद में प्यार हो गया। इसी बीच मोनिका ने बताया कि मेरा पति सुशील गलत इंसान है और उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध है। सुशील मेरी बड़ी बेटी के साथ भी गलत हरकत करता है और हम मां बेटी सुशील से बहुत ज्यादा परेशान थीं। जिसको लेकर तीनों ने मिलकर योजना बनाई कि मोनिका दोनों छोटे बच्चों को खेलने के बहाने घर भेज देगी और बड़ी बेटी किसी बहाने से अपने पिता के हाथ पैर बांध देगी। उसी समय घर में आकर वह हत्या कर देगा।

बेटी और आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या
योजना के अनुसार घटना से 1 दिन पहले पवन होटल में रुक गया और सुबह होते ही जेल चुंगी के आसपास आ गया। पवन को फोन पर बताया कि बेटी ने सुशील के हाथ पैर बंधने शुरु कर दिए हैं तुरंत आ जाओ। इस पर पवन घर में आ गया और मोनिका ने सुशील की गर्दन पकड़ ली और पवन ने गर्दन काट दी। इसके बाद मोनिका अपनी बेटी के साथ बाहर चली गई और थोड़ी देर बाद अपने कपड़े बदलकर बाहर से दरवाजा बंद करके चली गई। बाद में इसे लूट की घटना दर्शाने का प्रसास किया।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static