सुपरवाइजर हत्याकांड : आरोपी गनमैन लाइसैंसी राइफल के साथ बस स्टैंड से दबोचा

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 12:05 PM (IST)

राई: बहालगढ़ स्थित कम्पनी के गेट पर सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या के मामले में नामजद आरोपी गनमैन को राई थाना पुलिस ने बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी गनमैन भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस टीम ने आरोपी को मौके से धर दबोचा। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। गौरतलब है कि गांव मकड़ौली कलां हाल भिगान निवासी जगबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बहालगढ़ चौक पर निजी कार्य के लिए आया हुआ था।

उसने सोचा कि वह अपने बेटे रवि के साथ घर पर चला जाएगा, क्योंकि उसकी छुट्टी 8 बजे होती है। वह फैक्टरी के गेट पर पहुंच गया। फैक्टरी का मैन गेट खुला हुआ था। उसका बेटा फैक्टरी के अंदर गेट के सामने ही था। उसने आवाज लगाई तो उसका बेटा उसकी तरफ  आ रहा था। गनमैन ने रवि को धक्का मारा। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। गनमैन ने कहा कि पहले तो तू बच गया था, आज तुझे मजा चखाता हूं। आरोप लगाया कि इतना कहते ही गनमैन ने अपने हाथ में ली बंदूक से उसके बेटे को 2 गाली मारी दी जिससे रवि की मौत हो गई। 

पुलिस ने तालाश करते हुए सोनीपत बस स्टैंड से आरोपी रामकरण को पकड़ा है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस ने आरोपी के कब्जा से लाइसैंसी हथियार व लाइसैंस बरामद कर लिया है। इसके साथ ही 5 जिंदा कारतूस भी आरोपी के कब्जे से बरामद किए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static