LOVEOLOGY: जानें, लव पार्टनर के साथ कैसा रहेगा ये हफ्ता

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 10:50 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

लव लाइफ के लिए यह वीक रंगों की सौगात लेकर आया है। होली के कारण जहां इस वीक में प्यार और रोमांच का रंग होगा तो दूसरी ओर मार्च एंडिंग का प्रोफैशनल प्रैशर भी होगा। ऐसे में प्यार और प्रोफैशन की इस जंग के बीच लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव रह सकते हैं । ऐसे में हम अपने रीडर्स को यह सलाह देते हैं कि वे अपने इमोशंस पर काबू रखें। लव लाइफ के लिए यह वीक रंगों की सौगात लेकर आया है।

PunjabKesari

मेष
वीक स्टार्ट लव लाइफ के लिए बढिय़ा रहेगा। आप रोमांस का कोई भी मौका नहीं गंवाएंगे। वीक मिड में आप गलत सोहबत का शिकार हो सकते हैं। वीक एंड में आपको गलतियों का अहसास होगा। नशे से दूर रहें अन्यथा डिप्रैशन में आ जाएंगे।
नैचुरल अलाई- सिंह
नैचुरल एनिमी - कन्या
लकी नंबर : 6
लकी कलर : गुलाबी

क्या होता है होलाष्टक, इस दौरान क्यों नहीं करते शुभ काम ?

PunjabKesari

वृष
वीक स्टार्ट प्रॉब्लमैटिक रहेगा। लवर के साथ मिलकर सॉल्यूशन ढूंढने की कोशिश करेंगे। कोई भी डिसीजन इमोशनल होकर न लें। वीक मिड कुछ बेहतर रहेगा। वीक एंड अच्छा रहेगा इसलिए लव लाइफ का डिसीजन इसी समय लेना बेहतर रहेगा।
नैचुरल अलाई- कन्या
नैचुरल एनिमी - तुला
लकी नंबर :
लकी कलर : पीला

PunjabKesariमिथुन
वीक स्टार्ट खर्चीला रहेगा इसलिए लवर के साथ घूमने-फिरने का प्रोग्राम न बनाएं। अपने फोन कॉल्स को भी कंट्रोल में रखना होगा। वीक एंड मिक्सड रिजल्ट देगा। फैमिली फंक्शन में बिजी रहने के कारण आप लवर को टाइम नहीं दे पाएंगे।
नैचुरल अलाई- तुला
नैचुरल एनिमी - वृश्चिक
लकी नंबर :
लकी कलर : सफेद

PunjabKesari

कर्क
लव रिलेशनशिप के लिए यह वीक मिक्स्ड रिजल्ट वाला रह सकता है। आप अपने प्यार को पाने के लिए काफी बेचैन रहेंगे और इमोशन में बह भी सकते हैं। आपको लवर का साथ मिलेगा और आप उसके साथ सुकून के पल बिताएंगे। 
नैचुरल अलाई- वृश्चिक
नैचुरल एनिमी- धनु
लकी नंबर :
लकी कलर : नीला

PunjabKesariसिंह
वीक स्टार्ट व वीक मिड लव रिलेशनशिप के लिए अनुकूल हैं। पर वीक एंड से आपकी परेशानियों का दौर शुरू हो सकता है। वीक एंड लव रिलेशनशिप के लिए प्रतिकूल है, इस समय झगड़े बढ़ सकते हैं और लवर आपसे झूठ भी बोल सकता है।
नैचुरल अलाई- धनु
नैचुरल एनिमी- मकर
लकी नंबर : 7
लकी कलर : मिश्रित

PunjabKesariकन्या
वीक स्टार्ट लड़ाई- झगड़ों से हो सकता है। अगर लव रिलेशनशिप में पहले से तकरार चली आ रही है तो वह टूटने की कगार पर पहुंच सकती है। अगर संबंधों को बचाना चाहते हैं तो आपको अपने मन की बात मन में न रखकर बोल देनी चाहिए।
नैचुरल अलाई- मकर
नैचुरल एनिमी - कुंभ
नैचुरल एनिमी - कुंभ

PunjabKesari

तुला
यह वीक लव लाइफ के लिए मिक्स्ड रिजल्ट देने वाला रह सकता है। वीक स्टार्ट से मिड तक किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप रहेगा जिससे आप लवर से कुछ दूरी बना लेंगे। वीक एंड में लवर से पैचअप हो जाएगा व सब कुछ नॉर्मल रहेगा।
नैचुरल अलाई- कुंभ
नैचुरल एनिमी - मीन
लकी नंबर : 3
लकी कलर : पीला

PunjabKesariवृश्चिक
वीक स्टार्ट लव लाइफ के लिए शुभ नहीं कहा जा सकता। प्रोफैशनल काम से लवर आपसे दूर जा सकता है। लवर के बिजी रहने के कारण आप दोनों की बातचीत भी सीमित हो सकती है, लेकिन आपका प्रेम कम होने की बजाय बढ़ेगा।
नैचुरल अलाई- मीन
नैचुरल एनिमी- मेष
लकी नंबर :
लकी कलर : गुलाबी

PunjabKesari

धनु
इस वीक लव रिलेशनशिप में कई तरह के उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। वीक स्टार्ट ही लड़ाई-झगड़ों से होगा और कोई कॉमन फ्रैंड आपकी सुलह कराने की नाकाम कोशिश भी करेगा। वीक एंड लव लाइफ के लिए ज्यादा प्रॉब्लमैटिक रह सकता है।
नैचुरल अलाई- मेष
नैचुरल एनिमी- वृष
लकी नंबर : 9
लकी कलर : लाल

PunjabKesariमकर
इस वीक कोई कॉमन फ्रैंड आप दोनों के बीच गलतफहमी पैदा कर सकता है। लवर आपसे बात करके गलतफहमी दूर करना चाहेगा। लवर के समझाने के बावजूद आपके मन में असंतोष रह सकता है। बेहतर है थोड़े समय के लिए शांत रहें।
नैचुरल अलाई- वृष
नैचुरल एनिमी- मिथुन
लकी नंबर : 5
लकी कलर : हरा

PunjabKesari

कुंभ
इस वीक आपके लव रिलेशनशिप को मैरिज में बदलने की बात हो सकती है। वीक स्टार्ट मैरिज प्रपोजल के लिए परफैक्ट रहेगा। वीक मिड में आप अपने प्रोफैशनल काम में बहुत बिजी रह सकते हैं जिससे लवर आप से बहुत नाराज हो सकता है।
नैचुरल अलाई- मिथुन
नैचुरल एनिमी - कर्क
लकी नंबर : 5
लकी कलर : हरा

PunjabKesariमीन
वीक स्टार्ट लव लाइफ के लिए अच्छा नहीं है इसलिए आप लव लाइफ को लेकर चुप्पी साधे रह सकते हैं। इस वीक किसी अनैतिक संबंधों को उभरने का कोई मौका न दें, अन्यथा आपको कोई न कोई दिक्कत या लांछन सहना पड़ सकता है। 
नैचुरल अलाई- कर्क
नैचुरल एनिमी - सिंह
लकी नंबर : 9
लकी कलर : लाल

-पं. कमल नंदलाल, पी.एच.डी. (एस्ट्रो) नई दिल्ली
नरसिंह द्वादशी पर करें ये 1 मिनट का उपाय, खुशियों से भर जाएगा घर

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News