घर में जबरन दाखिल होकर घायल करने वाले 12 नौजवानों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 08:52 AM (IST)

 

सुल्तानपुर लोधी (तिलकराज): चंडीगढ़ बस्ती सुल्तानपुर लोधी में गत शाम एक गरीब परिवार के घर जबरन दाखिल होकर पिता सहित 3 व्यक्तियों को घायल करने वाले 12 नौजवानों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी में उपचाराधीन लवप्रीत कुमार पुत्र हरि चंद राजपूत निवासी मोहल्ला चंडीगढ़ बस्ती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें उसने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी करता है और 11 मार्च की शाम करीब 8 बजे रेलवे स्टेशन पर सैर कर रहा था, तो उसके दोस्त सागर ने कहा कि उसके मोबाइल पर उसके लिए मिठन का फोन आया है कि तू स्टेशन पर आ, तुझसे कोई बात करनी है। लवप्रीत ने बताया कि वह अभी बात ही कर रहा था कि इसको बबल पुत्र दलबीर, जोगिन्द्र पाल उर्फ गोपी पुत्र ओम प्रकाश, मिथन, बंटी पुत्र ओमप्रकाश, पम्मा पुत्र सुंदर, सुंदर पुत्र, रवि पुत्र बलदेव, विशु पुत्र कद्दू, कुलवंत पुत्र सुंदर, हरिया पुत्र हीरा लाल स्टेशन पर आए, ने कहा कि इन दोनों को भागने मत देना। इतने में उन्होंने अपने हथियारों से उसके दोस्त सागर पर हमला कर दिया। हम किसी तरह अपनी जान बचा कर अपने घर भाग आए। उसके पीछे उक्त सभी लोग उसके घर में दाखिल हो गए और उसके पिता पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

इसी दौरान जोगिन्द्रपाल उर्फ गोपी ने उसके सिर पर तेजधार दातर से हमला कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के इकट्ठे होने के कारण उक्त सभी हमलावर भाग गए। पीड़ित लवप्रीत ने आगे बताया कि उसकी बहन रजनी का कोर्ट केस चल रहा है और उक्त हमलावर हमें वह केस वापस लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आसपास के लोगों ने हमें सिविल अस्पताल भर्ती करवाया। मामले की जांच ए.एस.आई. लखवीर सिंह कर रहे है परंतु अभी तक हमलावरों की कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News