मनु मार्कीट में जबरन दुकान खाली करवाने पर एफ.आई.आर. दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 06:13 PM (IST)

मनाली: शहर की मनु मार्कीट में एक मकान मालिक द्वारा किराएदार का जबरन सामान बाहर फैंकने व दुकान में ताला लगाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में किराएदार की शिकायत पर मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मनाली की मनु मार्कीट में प्रेम जनरल स्टोर चलाने व रैडिमेड कपड़ों का कारोबार करने वाले प्रेम चंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि शनिवार देर रात बिल्डिंग का मालिक कुछ लोगों के साथ दुकान पर आया और उससे रात को ही दुकान खाली करने के लिए कहने लगा।

विरोध करने पर धमकाया दुकानदार

जब उसने मकान मालिक से आग्रह किया कि वह रात को दुकान कैसे खाली कर सकता है तो मकान मालिक व उसके साथ आए कुछ लोगों ने दुकान का सामान बाहर फैंकना शुरू कर दिया और घटना का विरोध करने पर उसे डराना-धमकाना शुरू किया। इसके बाद मकान मालिक ने दुकान में ताला भी लगा दिया।

2006 से दुकान चला रहा प्रेम चंद

प्रेम चंद का कहना है कि वह मनाली में वर्ष 2006 से दुकान चला रहा है। उसने बताया कि पुलिस ने उसे आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। डी.एस.पी. मनाली शेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 447, 427 और 34 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू का दी है। दूसरी ओर पर्यटन नगरी मनाली में यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News