फैंस के लिए खुशखबरी: ये रिश्ता... में जल्द होगी नायरा और कार्तिक की शादी

3/17/2019 4:47:43 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काफी समय से  नायरा और कार्तिक के बीच दूर‍ियां चल रही हैं। इस दूरी की वजह नायरा की खोई हुई याददाश्त है। जिस वजह से नायरा को याद नहीं है कि कार्त‍िक उसका पत‍ि है लेकिन आने वाले द‍िनों में फैंस को जबदरस्त ट्व‍िस्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, शो में नायरा की याददाश्त वापस आ जाएगी और कार्त‍िक संग नायरा की एक बार फिर शादी होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Precap 15 march 2019 . . Finally 🤗 // // // can't wait for monday 🤗😘 #yrkkh #kaira #kartikgoenka #nairakartikgoenka #mohsinkhan #shivangijoshi #shivin #yehristakyakehlatahai . . @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by shivin_kaira (@shivin_kaira_world18) on Mar 14, 2019 at 8:43pm PDT

 

शो में जल्द ही  होली स्पेशल एप‍िसोड द‍िखाया जाएगा। इस प्लॉट  को रखने की वजह यह है कि बीते द‍िनों में नायरा ने अपनी याददाश्त चले जाने की वजह से कई खास मोमेंट कार्त‍िक संग मिस कर द‍िए हैं. ऐसे में दोनों पर‍िवारों ने यह तय किया है कि कार्त‍िक और नायरा को ए‍क बार फिर सारे पल देने के लिए वो दोनों की शादी होली के खास मौके पर कराएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kaira . . . @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by shivin_kaira (@shivin_kaira_world18) on Feb 25, 2019 at 3:14pm PST

 

बता दें बीते एप‍िसोड में कार्त‍िक और नक्ष के बीच काफी बहस हुई थी। इस बहस की वजह नायरा ही थी। नायरा का भाई नक्ष नहीं चाहता था कि नायरा फिर कार्त‍िक के साथ रहे। ऐसे में जब कार्त‍िक और नक्ष के बीच जमकर कहासुनी होती है तो नायरा बीच में आ जाती है और कार्त‍िक से प्यार का इजहार करती है इस सीन से यह ह‍िंट तो मिल गया है कि नायरा की याददाश्त वापस आ चुकी है। इस होली स्पेशल एपिसोड को 18 मार्च, 2019 को टेलीकास्ट किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News