नशीली गोलियों का जखीरा पकड़ा

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 12:17 PM (IST)

सिरसा: सी.आई.ए डबवाली पुलिस ने एक युवक को काबू कर उसके कब्जा से 10 हजार नशीली गोलियां बरामद की है। सी.आई.ए. डबवाली के प्रभारी इंस्पैक्टर दलीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान प्रमोद कुमार पुत्र संतलाल निवासी गांव चौटाला के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि सी.आई.ए डबवाली को एक महत्वपूर्ण सूचना मिली थी कि प्रमोद कुमार निवासी चौटाला नशे की गोलियां बेचने का काम करता है और राजस्थान से नशीली गोलियां लाकर डबवाली क्षेत्र में सप्लाई करता है।

इस सूचना को पाकर सी.आई.ए डबवाली पुलिस की एक टीम ने गांव चौटाला क्षेत्र से होकर जाने वाले संगरिया हनुमानगढ़ बाईपास पर चौटाला चौक पर नाकाबंदी कर दी। कुछ समय बाद एक नौजवान युवक सामने से आया और पुलिस पार्टी को देखकर पीछे मुड़कर गांव चौटाला की तरफ चलने लगा। शक की बिनाह पर पुलिस कर्मियों ने उक्त युवक को काबू कर नाम पता पूछा, तो उसने अपनी पहचान प्रमोद कुमार पुत्र संतलाल निवासी गांव चौटाला बताया। डी.एस.पी डबवाली किशोरीलाल की उपस्थिति में युवक की तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 40 डिब्बों में भरी हुई 10 हजार नशीली गोलियां ट्रामाडोल बरामद हुई।

सी.आई.ए प्रभारी दलीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक प्रमोद कुमार से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में सप्लायर समेत दोनों आरोपियों के खिलाफ सदर डबवाली थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। सी.आई.ए. प्रभारी डबवाली ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान नशीली गोलियों की तस्करी के इस नैटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static