कांग्रेस पर स्वाती का प्रहार, कहा- 70 साल में देश को किया बर्बाद, राहुल को सीरियस लेने की जरुरत नहीं

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 11:58 AM (IST)

उन्नावः उन्नाव की लोकसभा चुनाव प्रभारी बनी योगी सरकार की राज्यमंत्री स्वाती सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका गांधी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि प्रियंका गांधी की स्मरण शक्ति बहुत ही कमजोर हो गई है। ऐसे में उन्हें याद दिलाना पड़ेगा। कांग्रेस पार्टी ने अपने 70 साल के कार्यकाल में देश को बर्बाद कर दिया।
PunjabKesari
प्रियंका गांधी पर स्वाति सिंह का निशाना
उनकी मानें तो पहले देश की जनता को शौचालय के बारे में उतनी जानकारी भी नहीं थी। आज इस देश के प्रधानमंत्री को बताना पड़ रहा है कि खुले में शौच के लिए मत जाइए। मोदी सरकार ने पूरे देश में गरीब परिवारों को शौचालय देने का काम किया। लोगों के सर पर छत नहीं थी, यह काम प्रधानमंत्री जी कर रहे हैं। देश को पीछे धकेलने का काम कांग्रेस की देन है, इनके परिवार की देन है।
PunjabKesari
राहुल गांधी को सीरियस लेने की जरुरत नहीं-स्वाति
इतना ही नहीं स्वाति सिंह ने राहुल गांधी के महंगाई वाले बयान तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जैसे लोग तो फैक्ट्री से आलू भी पैदा कर देते हैं। ऐसे लोग जब कुछ कहते हैं तो उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।
PunjabKesari
सपा-बसपा को बताया अवसरवादी पार्टी
वहीं, मायावती और अखिलेश पर निशाना साधते हुए उन्हें अवसरवादी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि आज विरोधी दल भाजपा से घबरा कर गठबंधन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2017 के लोकसभा चुनाव में दो भाई प्रदेश में एक साथ आए थे, लेकिन जनता ने उन्हें दरकिनार कर दिया। इस बार भी बुआ-भतीजा का वही हाल होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static