LMIFW19: डिजाइनर लहंगों का दिखा क्रेज, हसीनाओं ने बिखेरा जलवा

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 06:35 PM (IST)

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टे़डियम में चल रहे लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक 2019 के तीसरे दिन बी कई डिजाइनर्स ने अपनी कलैक्शन पेश कीं। फैशन शो के तीसरे दिन भी कई डिजाइनर्स ने लिए बॉलीवुड हसिनाएं रैंप पर उतरीं और अपने स्टाइल से सभी को इम्प्रेस करती नजर आईं। आइए देखते है इस फैशन वीक पर शोस्टॉपर बनकर रैंप पर उतने वाली दीवाज का लुक जिनसे आप ढेरो आइडिया ले सकते है और अपने फैशन स्टेटमेंट को बरकरार रख सकते हैं। 

PunjabKesari

शुरूआत करते एक्ट्रेस दिया मिर्जा से जिन्होंने रैंप पर उनके ट्रैडीशनल अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। दिया ने फैशन लेबल ruceru की क्लैकशन के लिए रैंपवॉक कीं। उन्होंने इस दौरान येलो एंड ब्राउन कलर का लहंगा पहना जिसके साथ ब्लाउज पर केप अटेच था। दिया मिर्जा के ट्रैडीशनल लहंगे में मॉडर्न ट्विस्ट खूब जंच रहा था। 

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस Sophie Choudry फैशन डिजाइनर shivani Jain की tisharth कलैक्शन के लिए रैंप पर उतरी। उन्होंने पैस्टल कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। सोफी ने अपने लुक को पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया हुआ था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस Amyra Dastur ने डिजाइनर Ashwini Reddy के लिए रैंपवॉक की और अपने मॉडर्न टच काफी अट्रेक्टिव रहा। उन्होंने ग्रे कलर का रफ्फल  लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने रफ्फल स्टाइल दुपट्टा कैरी किया। ओवर ऑल लुक की बात करें तो आमायरा अपने गॉर्जियस लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचती नजर आईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

Kritika Kamra भी कुछ कम नहीं दिखी। उन्होंने डिजाइनर Simmi Saboo की लेटेस्ट कलैक्शन के लिए रैंपवॉक की जिसमें उनका एटीट्यूड भी कुछ खास कम नहीं दिखा। ब्लेक एनिमल पैटर्न वाले लहंगे के साथ कृतिका ने मैचिंग ब्लाउज कैरी किया जिसमें उनका लुक हॉट लग रहा था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

एक्ट्रेस Soundarya Sharma फैशन लेबल Charu Parashar के लिए रैंप पर उतरीं, उन्होंने मजेंटा कलर के ड्रॉमेटिक ब्लाउज के साथ लहंगा कैरी किया हुआ था जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static