कपिल के शो में नज़र आए अक्षय और परिणीति, तो वहीं इस वजह से दर्शक हुए भावुक

3/16/2019 11:55:07 PM

मुंबईः कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते बॉलीवुड के खत्तरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नज़र आईं। इसी के साथ शो में सीआरपीएफ के जवानों को इन्वाईट किया गया। शो में सबसे पहले अक्षय की एंट्री एक डांस परफॉर्मेंस के साथ होती है। इसके बाद अक्षय अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' के बारें में बताते है। इसके बाद बहुत सी हंसी मज़ाक की बातों से कपिल माहौल को रंगे रहते है।
PunjabKesari
'बात की खाल' प्रोग्राम का आयोजन किया जाता है, जिसमें खूब हंसी के ठहाके देखने को मिले। इस शो में सपना और चंदू चाय वाले ने भी हिस्सा लिया। चंदू इस प्रोग्राम में एक बूढ़े का किरदार निभाते नज़र आएं। इसी दौरान शो में एक बार फिर से एंट्री होती है राजेश अरोड़े (कपिल शर्मा)। राजेश अरोड़ा भी दर्शकों का मनोरंजन करते नज़र आएं।
PunjabKesari
इस दौरान बच्चा यादव फिटनेस के बारें में टॉपिक शुरु करता है। इस पर पहले तो हंसी मज़ाक शुरु होता है, तो वहीं इसके बाद अक्षय कुमार फिटनेट के बारें बताते नज़र आएं।
PunjabKesari
शो के आखिर में एर गाना प्ले किया जाता है जिसे सुनकर सभी दर्शक भावुक हो जाते हैं। गानें के शब्द काफी दिल को छू जाने वालें होते हैं। शो में जितने भी सीआरपीएफ के जवान बैठे थे वो सभी भावुक हो गए, और कुछ तो ये गाना सुनकर रोने लग पड़े। गाना खत्म होने के बाद कपिल का सेट तालियों से गूंज उठता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News